गैजेट्सलाइफ स्टाइल

शाओमी ने भारत में रेडमी सोनिकबेस ईयरफोन और रेडमी 2सी ईयरबड्स किए लॉन्च

शाओमी ने भारत में ऑडियो प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करते हुए बुधवार 7 अक्टूबर को रेडमी सोनिकबेस ईयरफोन और रेडमी 2सी ईयरबड्स लॉन्च किए। शाओमी ने रेडमी सोनिकबेस ईयरफोन को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 999 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं ऑफर खत्म होने के बाद इसकी कीमत 1,299 रुपये हो जाएगी। रेडमी 2सी ईयरबड्स को शाओमी ने इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 1,299 रुपये में लॉन्च किया है। ऑफर बीत जाने के बाद इसकी कीमत 1,499 रुपये हो जाएगी। हालांकि, कंपनी ने बताया नहीं है कि इन प्रोडक्ट्स के ऑफर कब खत्म होंगे, ऐसे में आप mi.com, ऐमजॉन, Mi Homes, Mi Studios और अन्य रिटेल स्टोर पर शाओमी के ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

ईयरफोन्स में क्या है खास
शाओमी की मानें तो रेडमी सोनिकबेस वायरलेस ईयरफोन्स एंटी स्लिप और फ्लेक्सिबल मटीरियल से बना है, जिससे इसके वायर की टूटने की संभावना बेहद कम है। डुअल माइक और एनवायरमेंटल नॉयज कैंसलेंशन (ईएनसी) फीचर से लैस इस वायरलेस ईयरफोन के इन-लाइन केबल में वॉल्यूम अप-डाउन के साथ ही प्ले-पाउस और फोन रिसीव-कट बटन जैसे ऑप्शन हैं। ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध इस ईयरफोन में एक खास बात ये भी है कि आप एक साथ इसे दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। हालांकि, यह फीचर वन प्लस के ईयरफोन्स में भी है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसे 80 फीसदी वॉल्यूम के साथ 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस वायरलेस ईयरफोन का स्टैंडबाय टाइम 200 घंटा है।

 ईयरबड्स 2C की खूबियां
मैटल ब्लैक कलर में लॉन्च रेडमी ईयरबड्स 2सी भी एनवायरमेंटल नॉयज कैंसलेंशन (ईएनसी) फीचर से लैस है। शाओमी का दावा है कि इस ईयरबड्स में सिलिकॉन टिप्स है, जिससे आसपास का शोर दब जाता है। इस ईयर बड्स को फुल चार्ज करने पर 12 घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ईयरबड्स को पूरी तरह चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगता है। शाओमी ने इससे पहले रेडमी ईयरबड्स एस लॉन्च किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close