बिज़नेस

Jio का इंडिपेंडेंस डे ऑफर, 5 महीने तक ऐसे मिलेगा फ्री डेटा और कॉलिंग

 नई दिल्ली
 रिलायंस जियो ने इंडिपेंडेंस डे के मौके पर एक खास ऑफर पेश किया है. इस नए ऑफर के तहत ग्राहकों को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर 5 महीने तक के लिए फ्री डेटा और जियो-टू-जियो कॉलिंग मुफ्त मिलेगी.  JioFi 4G की कीमत 1,999 रुपये है. इस ऑफर को हासिल करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले JioFi के लिए कोई भी एक मौजूदा प्लान लेने की जरूरत पड़ेगी.
 एक बार रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदने और जियो सिम ऐक्टिवेट हो जाने के बाद ग्राहक JioFi के लिए उपलब्ध किसी भी एक को सेलेक्ट कर सकते हैं और इसे डिवाइस के लिए ऐक्टिवेट कर सकते हैं.  एक बार ऐक्टिवेट सिम डिवाइस में डाले जाने के बाद प्लान 1 घंटे में शुरू हो जाएगा. प्लान का ऐक्टिवेशन स्टेटस मायजियो ऐप के जरिए चेक किया जा सकेगा. जियोफाई डिवाइस को कंपनी की साइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.
  जियोफाई के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 199 रुपये है. इसमें रोज 1.5GB डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. ग्राहक 99 रुपये अतिरिक्त देकर कुछ और फायदे भी उठा सकते हैं. एडिशनल पैसे देकर ग्राहक जियो प्राइम मेंबरशिप, 1.5GB डेली डेटा, ऑन नेट फ्री कॉलिंग, हर 28 दिन पर ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स और 140 दिन के लिए रोज 100 नेशनल SMS का लाभ ले सकते हैं.
 जियोफाई के दूसरे प्लान की कीमत 249 रुपये है. इसमें 28 दिन के लिए रोज 2GB डेटा दिया जाता है. यहां भी आप 99 रुपये एडिशनल देकर, रोज 2GB डेटा, जियो प्राइम मेंबरशिप, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, 28 दिन के लिए ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स और 112 दिन के लिए रोज 100 SMS का लाभ ले सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close