गैजेट्सलाइफ स्टाइल

अगले महीने भारत आएगा Huawei Nova 7i , जानें कीमत और फीचर्स

पिछले साल दिसंबर में हुवावे की ओर से Nova 6 सीरीज चीन में लॉन्च की गई थी। इस सीरीज के Nova 6 SE वेरिंयट को मलेशिया में नए 7i के नाम से बाद में लॉन्च किया गया था। अब एक रिपोर्ट से सामने आया है कि इस स्मार्टफोन को अगले महीने की शुरुआत में इंडियन मार्केट में भी उतारा जाएगा।

प्राइसबाबा की ओर से आ रही एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन का इंडिया लॉन्च जुलाई में होगा। हालांकि, रिपोर्ट में इसकी डेट नहीं बताई गई है। हालांकि, इंडियन मार्केट में नए फोन का लॉन्च किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप P40 सीरीज का लॉन्च अब तक इंडियन बायर्स के लिए नहीं किया है।

Huawei Nova 7i के स्पेसिफिकेशंस
मलेशिया में लॉन्च डिवाइस में 6.4 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया गया है और इशका रेजॉलूशन 2310×1080 पिक्सल्स है। डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। फोन में हुवावे का Kirin 810 चिपसेट दिया गया है, जो दा विंची आर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है।

करीब 183 ग्राम वजन वाले इस फोन में रियर पैनल पर चौकोर मॉड्यूल वाला क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का ही डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

डिवाइस की बड़ी 4,200mAh बैटरी को कंपनी ने 40W फास्ट चार्जिंग टेक का सपॉर्ट दिया है। हुवावे का कहना है कि केवल 30 मिनट में इस फोन को जीरो से 70 प्रतिशत चार्ज किया जा सकेगा। फोन के साइड में पावर बटन के साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कनेक्टिविटी के लिए मिलता है।

Huawei Nova 7i की कीमत
हुवावे के इस फोन को क्रश ग्रीन, सकूरा पिंक और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शंस में उतारा जा सकता है। इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत मलेशिया में 256 डॉलर (करीब 19,000 रुपये) रखी गई है। भारत में भी इसी के आसपास प्राइस टैग फोन को मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close