देश

अलविदा सुशांत सिंह राजपूत: रिया चक्रवर्ती पहुंचीं हॉस्पिटल, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली
सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। 

– रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल पहुंचीं। जुहू के कूपर अस्पताल से रिया की कई सारी फोटो और वीडियोज सामने आई है।- फॉरेंसिक टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर जांच के लिए पहुंची है।

– सुशांत सिंह राजपूत के पिता, परिवार के साथ मुंबई पहुंच गए हैं। शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार।

–  शाम चार बजे तक सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिवार के लोग और कुछ ही करीबी दोस्त शामिल होंगे।

– सुशांत सिंह राजपूत के पापा और परिवार के कुछ लोग पटना से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान उनके साथ नीरज कुमार बबलू (BJP MLA) थे। नीरज, सुशांत के रिश्तेदार लगते हैं।

– फॉरेंसिक टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर जांच के लिए पहुंची है।

– सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है।

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत सिंह राजपूत के आर्गेन्स को जांच के लिए भेजा गया है।

– जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने कहा, 'मुझे इसके पीछे कोई गहरी साजिश लगती है। सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है। बिहार के लिए इससे बड़ी ​क्षति कुछ नहीं हो सकती। इसकी पूरी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के ऑर्गेन्स  को जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए हैं। 

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, 'लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे'।

आखिरी बार केयरटेकर से कहा था पापा का ध्यान रखना

सुशांत के पिता पटना वाले घर में रहते थे। उनके साथ वहां उनकी केयरटेकर लक्ष्मी देवी रहती हैं। लक्ष्मी ने बताया कि सुशांत ने जब उन्हें आखिरी बार फोन किया था तो उन्होंने कहा था, प्लीज मेरे पापा को कोरोना वायरस से बचाना।

पिता को लेकर थी यह आखिरी ख्वाहिश

लक्ष्मी ने बताया, 'सुशांत ने कुछ दिन पहले कहा था इस बार वह पटना आएंगे तो अपने पापा को किसी पहाड़ में घूमने ले जाएंगे। लेकिन वह तो आए नहीं, लेकिन यह मनहूस खबर आ गई'। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या की थी। सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा को लेकर लिखा था, 'ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close