इंदौरमध्यप्रदेश

अश्श्लील वीडियो बना व्यापारी से वसूले 35 लाख रुपए

 इंदौर
 उद्योगपति का अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर लाखों रुपये वसूलने के मामले में पुलिस ने एक महिला और ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है आरोपित कई रसूखदारों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक आरोपित धरमपुरी निवासी 34 वर्षीय रीना उर्फ रिया उर्फ रिंकू पटवा और नंदानगर निवासी ठेकेदार अतुल जायसवाल है। फरियादी गुमाश्ता नगर (स्कीम-71) निवासी 45 वर्षीय चंद्रेश जैन ने पुलिस को बताया कि उनका पीथमपुर में बैटरी व नावदापंथ में वायर बनाने का कारखाना है। करीब छह साल पूर्व अतुल से परिचय हुआ था। उसने रीना से मुलाकात कराई और कहा कि पति राजू ने छोड़ दिया।

उसने रोजगार में मदद की गुहार लगाई और महिला से दोस्ती करवा दी। कुछ समय बाद चंद्रेश ने महिला को लाखों रुपये की वायर बनाने की मशीन दिलवा दी। मिलने के दौरान दोनों के प्रेम संबंध बन गए और महिला चंद्रेश के स्कीम-103 स्थित साईंनाथ अपार्टमेंट के फ्लैट में चंद्रेश की पत्नी की तरह रहने लगी। इस दौरान रीना ने चंद्रेश के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो बनाया व फोटो खींच लिए। रीना ने उक्त वीडियो अतुल को सौंप दिया और दोनों चंद्रेश से रुपयों की मांग करने लगे।

फ्लैट और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम करने की रखी शर्त

कुछ दिन पूर्व रीना ने फ्लैट व मकान की रजिस्ट्री स्वयं के नाम करने की शर्त रख दी। चंद्रेश ने विरोध किया तो महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाने की धमकी दी। अतुल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इससे घबराए चंद्रेश ने अफसरों से शिकायत कर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया। चंद्रेश ने पुलिस को बताया कि वह बदनामी के डर से महिला की हर मांग पूरी करता रहा। उसने उसकी लक्जरी कार भी छीन ली। सीएसपी पुनीत गेहलोद के मुताबिक पुलिस को अभी तक 23 लाख से ज्यादा का हिसाब मिल चुका है। महिला ने खातों में रुपये जमा करवाए हैं, जबकि चंद्रेश ने 35 लाख रुपये देना बताया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close