बिज़नेस

एयरटेल का ऑफर, यूं मिल रहा 2GB फ्री डेटा

नई दिल्ली
देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आती रहती है। अब एक नई सुविधा के तहत कंपनी अपने प्रीपेड कस्टमर्स को 2जीबी मुफ्त डेटा ऑफर कर रही है। इसके लिए एयरटेल ने खाद्य पदार्थ बेचने वाली कंपनी PepsiCo (पेप्सीको) के साथ पार्टनरशिप की है। ऑफर के तहत पेप्सीको के फूड, स्नैक और बेवरेज खरीदने पर मिलने वाले एक कूपन कोड के जरिए एयरटेल प्रीपेड ग्राहक 2जीबी तक मुफ्त डेटा पा सकते हैं।

इस तरह मिलेगा 2GB फ्री डेटा
टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने बताया कि Lays चिप्स, Doritos और कुरकुरे जैसे पेपिस्को प्रॉडक्ट के सभी प्रमोशनल पैक के साथ एक कूपन कोड दिया जा रहा है। एयरटेल प्रीपेड ग्राहक इन कोड का अधिकतम 3 बार इस्तेमाल कर सकते हैं। तीनों बार अलग-अलग कोड होना जरूरी है। यह 12 डिजिट का Airtel Promo कोड प्रमोशनल पैकेट के अंदर की साइड लिखा होगा।

कोड मिलने के बाद यूजर्स Airtel Thanks के जरिए My Coupons सेक्शन में जाकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि हर कोड पर अलग अमाउंट का फ्री डेटा मिलेगा, जो पैकेट की कीमत पर निर्भर करेगा। यह ऑफर 3 अगस्त 2020 से शुरू हो रहा है, जो 31 जनवरी 2021 तक चलेगा। ऐसा करते ही यूजर्स को डेटा मिल जाएगा, जिसे वह 31 जनवरी से पहले तक कभी भी रिडीम कर सकते हैं। ऑफर के तहत मिलने वाला फ्री डेटा 3 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये सामान खरीदने पर मिलेगा कोड
यह यूनीक कोड चार प्रकार के प्रॉडक्ट- लेज़ चिप्स, डोरिटॉज़, कुरकुरे और अंकल चिप्स के साथ मिलेगा। यह 10 रुपये वाले और 20 रुपये वाले, दोनों कीमत के पैकेट के भीतर लिखा होगा। यूजर्स को ध्यान रखना होगा कि जो पैकेट वह खरीद रहे हैं वह प्रोमो ऑफर के साथ वाला ही हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close