बॉलीवुडमनोरंजन

ऐश्वर्या से पूछा क्या वह भी चेक करती हैं अभिषेक का फोन 

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन हमेशा से ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मीडिया की हेड लाइन्स, गपशप और अफवाहों का बाजार हमेशा से यही कहता आया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के अपने पति और ससुराल वालों के साथ संबंध ठीक नहीं हैं। लेकिन हर बार, इस जोड़ी ने अफवाहों को हवा देने के बजाए उनका मजबूती से खंडन किया है। ऐसा ही एक बार हमें तब देखने को मिला जब सरेआम ऐश्वर्या ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन हर कोई चौंक गया था।

एक भरी सभा में ऐश्वर्या से पूछा गया क्या वह भी चोरी-छिपे अभिषेक का फोन चेक करती हैं? तो इस सवाल पर ऐश ने जवाब दिया कि नेवर यानी कभी नहीं और न ही ऐसा कभी करेंगी। हालांकि ऐश्वर्या के इस जवाब को सुनकर सभी एक मिनट के लिए स्तब्ध रह गए थे, लेकिन कहीं न कहीं ऐश्वर्या की ये बात ठीक भी है। एक पति कभी नहीं चाहता कि उसकी पत्नी चोरी-छिपे उसके फोन की या उसकी जासूसी करें। हालांकि ऐसा एक पत्नी के साथ भी हैं। लेकिन 100% आबादी में से आज भी 50% कपल्स ऐसे हैं जो चोरी छिपे एक-दूसरे के फोन की जासूसी करते हैं।  
 
एक तरह से देखा जाए तो हमें नहीं लगता कि भागीदारों (पति-पत्नी) को एक दूसरे के फोन पर स्नूपिंग यानी ताक-झांक करनी चाहिए। आप और आपके पार्टनर के बीच कुछ चीजें ऐसी होनी चाहिए जो सिर्फ और सिर्फ विश्वास की नींव पर टिकी हों। लेकिन इसके बाद भी कुछ पार्टनर ऐसा करने से बाज नहीं आते। वह लगातार इस फ़िराक में रहते हैं कि कैसे अपने साथ पर नजर रखी जाए, लेकिन वह ऐसा करते हुए उन तमाम बातों को भूल जाते हैं जिन्हें सोचकर उन्होंने यह रिश्ता शुरू किया था। लकिन अब चाहें तो इन बातों को अपनाकर ऐसा अपराध करने से बचा जा सकता है।
 
  जब दो अलग-अलग व्यक्ति अपने जीवन को एक साथ साझा करने का निर्णय लेते हैं, तो वे अपने रिश्ते और जीवन के हर पहलू पर एक दूसरे पर भरोसा करके चलते हैं। ऐसे में उनकी मर्जी के बिना उनका फोन चेक करने का मतलब है कि आपको अपने साथी पर भरोसा नहीं है। इसके अलावा, पता लगने पर आप दोनों के बीच गलतफहमी भी पैदा हो सकती है, जोकि रिश्ते के लिए हानिकारक है। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपको अपने साथी पर विश्वास हो।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close