गैजेट्सलाइफ स्टाइल

ओप्पो X2 सीरीज आज भारत में लॉन्च

 

ओप्पो आज भारत में अपनी X2 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन- Oppo X2 और Oppo X2 Pro लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी इस सीरीज को एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट में पेश करने वाली है। इवेंट की शुरुआत शाम 4 बजे से होगी। भारत से पहले कंपनी ने इस सीरीज को मार्च में यूरोप में लॉन्च किया था।

ऐसे देखें लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग
आज शाम चार बजे शुरू होने वाले इस लॉन्च इवेंट को आप लाइव भी देख सकते हैं। कंपनी ओप्पो X2 सीरीज के लॉन्च इवेंट को अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव स्ट्रीम करेगी। इसके अलावा आप यहां दिए गए लिंक पर भी क्लिक करके इस लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

ओप्पो X2 सीरीज में मिल सकते हैं ये फीचर
कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को पिछले कुछ दिनों के टीज कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों फोन 5G सपॉर्ट और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएंगे। ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट पर इस सीरीज की माइक्रोसाइट को भी लाइव कर दिया गया है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ओप्पो फाइंड X2 और फाइंड X2 प्रो में स्नैपड्रैगन 865 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। 12जीबी तक के रैम और 512जीबी तक ते UFS 3.0 सपॉर्ट के साथ आने वाले इन दोनों फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

ओप्पो X2 सीरीज में दमदार बैटरी मिलेगी जो SuperVOOC 3.0 चार्जिंग टेक्नॉलजी और 65 वॉट के चार्जर के साथ आएगी। कंपनी का दावा है कि इस टेक्नॉलजी के जरिए फोन 10 मिनट में 40 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। वहीं, फोन को पूरा चार्ज होने में करीब 48 मिनट लगते हैं।

कीमत की बात करें तो भारत में कंपनी इस सीरीज को किस प्राइस टैग के साथ लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि, यूरोप की बात करें तो ओप्पो X2 सीरीज की कीमत 999 यूरो (करीब 83,700 रुपये) और ओप्पो X2 प्रो की कीमत 1,199 यूरो (करीब 1 लाख रुपये) है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close