ग्वालियरमध्यप्रदेश

कांग्रेस नेता कीर्ति सिंह कोरोना पॉजिटिव, दिग्विजय सिंह से हुई थी मुलाकात

ग्वालियर
डबरा के कांग्रेस नेता  कीर्ति सिंह कोरोना पॉजिटिव  पाए गए हैं.उससे भी बड़ी खबर ये है कि वो इस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह सहित कई नेताओं से मिलकर लौटे हैं. ट्रैवल हिस्ट्री से जानकारी मिली है कि कीर्ति सिंह भोपाल से दिल्ली भी गए थे और कई नेताओं से मुलाकात की थी.बाद में डबरा में हुई पार्टी की बैठक में भी शामिल हुए थे.

डबरा में 10 जून को आयोजित कांग्रेस की बैठक में भी कीर्ति ने शिरकत की थी,इसमें पू्र्व मंत्री लाखन सिंह यादव सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे. अब स्थानीय प्रशासन ने कीर्ति सिंह के संपर्क में आए सभी लोगों की सूची संबंधित कलेक्टरों को भेजी है. उनके परिवार और रिश्तेदारों की आज सैपलिंग कराई जाएगी.

कांग्रेस नेता कोरोना की चपेट में
डबरा के जवाहरगंज में रहने वाले कीर्ति सिंह का कोरोना टेस्ट कराया था. जांच रिपोर्ट में कीर्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  प्रशासन ने जांच की तो कीर्ति सिंह की कांटेक्ट और ट्रैवल हिस्ट्री डबरा,  भोपाल और दिल्ली तक निकली है. एक जून को कीर्ति दिल्ली गए थे. वहां कई परिचितों से मुलाकात की थी. दिल्ली से 5 जून को वो भोपाल पहुंचे. यहां पू्र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के ओएसडी सहित अन्य नेताओं के संपर्क में रहे. दो दिन रुकने के बाद कीर्ति 7 जून को डबरा लौट आए. डबरा में  10 जून को ठाकुर बाबा रोड स्थित तिवारी मैरिज गार्डन में पार्टी की बैठक में शामिल हुए. इस बैठक में पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, विजयलक्ष्मी साधौ सहित कई नेता शामिल हुए थे.

 न मास्क न सोशल डिस्टेंस

कोरोना पॉजिटिव कीर्ति सिंह की लापरवाही सामने आई है. भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात के दौरान कीर्ति न तो मास्क पहने थे और न ही  मुलाकात के दौरान 6 फीट की दूरी का ख्याल रखा. ऐसा ही नजारा 10 जून को डबरा में पूर्वमंत्री लाखन सिंह की बैठक के दौरान दिखा.

भोपाल, दिल्ली क्लेक्टर को भेजी जानकारी
कीर्ति सिंह की कांट्रेक्ट हिस्ट्री लंबी होने के कारण एक बार फिर से संक्रमितों की चेन बढ़ने का खतरा पैदा गया है. प्रशासन ने उनके संपर्क में आने वाले 11 स्थानीय लोगों की सूची तैयार की है जिनकी सैंपलिंग कराई जाएगी.कीर्ति सिंह की लंबी कांटेक्ट हिस्ट्री की सूची तैयार कर स्थानीय प्रशासन ने संबंधित जिलों के कलेक्टरों को भेजी है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close