बिहारराज्य

काफिले में घुसे दो ट्रक, सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक

 गायघाट (मुजफ्फरपुर) 
मधुबनी जा रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा में सीएम की गाड़ियों के काफिले में ट्रक व पिकअप घुस गये। इसके बाद थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई। एसएसपी ने आनन-फानन में दोनों वाहनों को जब्त कर गायघाट थाना के हवाले कर दिया। बेनीबाद के ओपी प्रभारी राम विनय कुमार को निलंबित कर दिया गया है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला बेनीबाद कटरा मोड़ से जैसे ही आगे बढ़ा तो एक लाइन होटल पर खड़ा ट्रक सड़क के उसी लेन में घुस गया जिस लेन से सीएम का कारकेट गुजर रहा था। इससे अफरातफरी का माहौल बन गया। आने की सूचना पर सभी चौक-चौराहों पर सुरक्षा की चाक-चौबंद की गई थी। पुलिस लगातार गश्ती भी कर रही थी इसके बावजूद ट्रक और पिकअप भी उसी लेने में घुस गए जिससे सीएम का काफिला गुजर रहा था। कुछ पलों के लिए अफरातफरी मच गई।

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक के समीप एनएच 57 पर ओपी प्रभारी राम विनय कुमार की ड्यूटी लगी थी।  ड्यूटी छोड़ ओपी प्रभारी काफिले के एस्कॉर्ट में लग गए। एसएसपी तत्काल बिफर पड़े। बाद में ओपी प्रभारी राम विनय कुमार को निलंबित कर दिया है। निलंबन की पुष्टि एसएसपी जयंतकांत ने की है। उन्होंने कहा कि लापरवाही के आरोप में ओपी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close