बिहारराज्य

कारबाइन के साथ ससुराल जा रहे शिक्षक को ग्रामीणों ने पकड़ा

 भागलपुर 
बिहार के भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में शुक्रवार को पुलिस ने देसी कारबाइन के साथ एक शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। शिक्षक प्रदीप रविदास बिहपुर के लत्तीपुर गांव का रहनेवाला है। 

लोदीपुर थाने में आरोपी शिक्षक से जब विधि-व्यवस्था डीएसपी निसार अहमद ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह लत्तीपुर गांव से अपने ससुराल लालूचक अंगारी जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में विक्रमशिला पुल पर सरोज झा उर्फ पिट्टू, बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर निवासी ने लिफ्ट मांगा और मुझे बैग रखने के लिए दे दिया।  

वहीं लोगों ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने लोदीपुर के जगतपुर बजरंगबली मंदिर के पास अपनी बाइक से स्कूटी में टक्कर मार दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने उसे रोका और स्कूटी मरम्मत कराने के लिए पैसे की मांग की लेकिन उसने पैसा देने से इनकार कर दिया। जब ग्रामीणों ने उसके बैग की जांच की तो उसमें हथियार देखकर वे हैरान रह गए। इसके बाद वह भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पास के पेड़ में बांध दिया। फिर इसकी सूचना लोदीपुर पुलिस को दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लोदीपुर थाना प्रभारी चंदन कुमार दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

पूछताछ के दौरान शिक्षक ने बताया कि मुझे मालूम नहीं था कि इस बैग में हथियार रखा हुआ है।  लोदीपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर के पास जब पहुंचे थे मेरी बाइक से स्कूटी को धक्का लग गया। इसके बाद ग्रामीणों ने मुझे पकड़ लिया। इस दौरान मौका पाकर सरोज झा वहां से भाग गया। ग्रामीणों ने जब बैग की जांच की तब मुझे पता चला कि बैग में हथियार है। आरोपी ने कहा कि हम मध्य विद्यालय लत्तीपुर में शिक्षक हैं। अपने ससुराल लालूचक अंगारी जा रहे थे। 

विधि-व्यवस्था डीएसपी ने कहा कि आरोपी के पास से देसी कारबाइन के साथ बाइक, एंड्रायड मोबाइल और बैग बरामद किया गया है। आरोपी पहले भी शराब के साथ पकड़ा गया था और जेल भी जा चुका है। इसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जायेगा। फरार दूसरे आरोपी भी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं शिक्षक के हथियार के साथ पकड़ाने के लत्तीपुर में भी चर्चा शुरू हो गयी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close