बिहारराज्य

किसी की ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं, पटना के इस इलाके में मिले 15 कोरोना पॉजिटव

पटना 
राजधानी पटना के पालीगंज इलाके में सोमवार को आई सैंपल रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया। एक साथ 15 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। पॉजिटिव मिले लोगों एक सात साल का बच्चा, सात महिला और सात पुरुष शामिल हैं। ये सभी डीहपाली के रहने वाले हैं। किसी की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। स्वास्थ्य प्रबंधक प्रबंधक पराजीत तिवारी ने बताया कि 19 जून को नगर बाजार सहित डीहपाली गांव के 105 लोगों के सैंपल लिये गए थे। उनमें 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि पालीगंज से मिले संक्रमित का यात्रा इतिहास नहीं है। संक्रमितों में कई एक ही परिवार अथवा अगल-बगल में निवास करने वाले लोग भी हैं। संक्रमितों में सात साल के बच्चे से लेकर 65 वर्ष आयु के लोग शामिल हैं। एम्स में भी दो संक्रमित मिले हैं। इनमें से नौबतपुर की सात महीने की एक बच्ची है। दूसरा संक्रमित अनीसाबाद का 35 वर्षीय व्यक्ति है। 

बीएमपी का जवान संक्रमित
पटना के जगदेवपथ और बीएमपी-1 एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ सकता है। यहां से 15 दिनों के बाद कोई संक्रमित मिला है। बीएमपी-1 का 38 वर्षीय जवान कोरोना संक्रमित पाया गया है। जगदेवपथ का संक्रमित व्यक्ति पेशे से डॉक्टर है। उसकी उम्र 36 साल है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close