देश

कोटा: नाइट कर्फ्यू के दौरान ASI पर चढ़ा खाकी का खुमार, महिला को लाठी से पीटा

कोटा
राजस्थान के कोटा शहर में एक एएसआई पर खाकी का खुमारा ऐसा चढ़ा कि उसने अपनी मर्यादा भूलते हुए निर्दयता के साथ एक महिला पर जमकर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिला पुलिस प्रशासन हरकत में आया। तत्काल प्रभाव से पुलिस अधीक्षक डॉ विकास पाठक ने महिला पर डंडे बरसाने वाले एएसआई मोहम्मद शरीफ को निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक को सौंप दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एएसआई मोहम्मद शरीफ एक महिला को भी डंडे से पीटते हुए नजर आते हैं। एएसआई, महिला को पीटते हुए जमकर गाली-गलौज कर रहे हैं। वीडियो बीते शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है। जिस वक्त अपना आपा खोकर एएसआई लोगों पर डंडे बरसा रहे थे, महिला को पीट रहे थे, इसी दौरान राह चलते एक युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

महिला को बचाने आए युवक को भी एएसआई ने दौड़ाया
वीडियो में दिखाई देता है कि ठेले के पास खड़ी महिला पर बोरखेड़ा थाने में तैनात एएसआई मोहम्मद शरीफ गाली-गलौज करते हुए उसे डंडे मार रहे है। इस दौरान एक युवक बचाने आता है, तो उसे एएसआई ने मारने के लिए दौड़ लगाई। इस दौरान घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

नाइट कर्फ्यू के दौरान ठेला बंद करने की कह रहे थे एएसआई
बताया जा रहा कि नाइट कर्फ्यू के समय में महिला को पुलिसकर्मी ठेला बंद करने के लिए कह रहे थे। इसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई, जिसपर एएसआई ने अपना आपा खोते हुए महिला को गाली देते हुए डंडे से पीटना शुरू कर दिया। मामले की प्राथमिक जांच में पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। पुलिस उपाधीक्षक को जांच का जिम्मा दिया गया है। जांच पूरी होने के बाद पुलिस प्रशासन महिला के साथ मारपीट करने वाले आरोपी एएसआई के खिलाफ आगे की कार्रवाई करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close