बिहारराज्य

कोरोना से दूल्हे की मौत,15 लोगों में मिला वायरस

पटना
पटना से सटे पालीगंज के एक घर में मातम पसर गया है लेकिन इस मातम के साथ घरवालों के चेहरे पर खौफ भी दिख रहा है। 15 जून को पालीगंज में एक युवक की शादी हुई और 17 जून यानि सुहागरात के अगले ही दिन उसकी पटना में मौत हो गई। लोगों को शक है कि ये मौत कोरोना की वजह से हुई है।

शादी की दावत खाने गए 15 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि
सोमवार को पालीगंज में सात साल के बच्चे समेत 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा इनमें 7 महिला और 7 पुरुष भी हैं। दरअसल इलाके में 15 जून को एक शादी हुई जिसमें ये सभी लोग शामिल हुए थे।

दूल्हे की संदिग्ध हालात में मौत से शक
दूल्हा डीहपाली गांव का रहनेवाला था और हाल ही में दिल्ली से लौटा था। लेकिन क्वारंटीन सेंटर बंद होने के चलते उसे होम क्वारंटीन किया गया। इसी के बाद उसकी शादी हुई। शादी के दो दिन बाद 17 जून को युवक ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की। इसे बाद उसे पालीगंज में ही नजदीकी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी तबीयत और बिगड़ती गई।

इसके बाद दूल्हे को फौरन इलाज के लिए पटना भेजा गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। शक है कि ये मौत कोरोना की वजह से ही हुई है लेकिन कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा।

सभी पॉजिटिव को भेजा गया आइसोलेशन सेंटर
इस बारे में पूछे जाने पर अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर राजनारायण ने बताया है कि सभी पॉजिटिव को स्पेशल एंबुलेंस से मसौढ़ी के अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल सभी को अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

बिहार में कोरोना 8 हजार के करीब
वहीं बिहार में अब कोरोना 8 हजार के आंकड़े के करीब है। बिहार में अबतक कोरोना के 7,893 संक्रमित मिल चुके हैं। हालांकि इनमें से 5,767 मरीज ठीक भी हुए हैं। लेकिन मौत का आंकड़ा भी कम नहीं है, राज्य में वायरस अबतक 52 लोगों की जान ले चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close