देश

जख्मी फौजी के पिता बोले- न करें नेतागिरी राहुल गांधी

नई दिल्ली

गलवान घाटी में भारतीय सेना और चीन के सैनिकों के बीच हुए संघर्ष के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक जवान के पिता ने नसीहत दी है। लद्दाख में घायल जवान के पिता ने अपने एक वीडियो संदेश में राहुल गांधी से इस मसले पर नेतागिरी ना करने की अपील की है। इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को मशविरा देते हुए कहा है कि वह छद्म राजनीति छोड़कर देश हित में सरकार के साथ खड़े हों।  एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है.

अमित शाह का पलटवार- ओछी राजनीति न करें
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है. राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए. राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए. गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है.

राहुल गांधी से कहा- ये राजनीति अच्छी नहीं
शनिवार को सामने आए वीडियो में बलवंत सिंह ने राहुल गांधी से अपील करते हुए कहा कि भारतीय सेना वो सेना है जो चीन को हरा सकती है और भी देशों को हरा सकती है। राहुल गांधी आप नेतागिरी मत करना, ये राजनीति अच्छी नहीं है। मेरा बेटा पहले भी देश के लिए लड़ा है और ठीक होने के बाद आगे भी देश के लिए लड़ेगा।

घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें. मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा. बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश की सीमा में कोई नहीं आया है, न आया था. अब राहुल गांधी ने इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने अपनी जमीन सरेंडर कर दी है. राहुल ने सवाल किया कि यदि जमीन चीन की थी तो हमारे सैनिक कहां और क्यों शहीद हुए.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close