ग्वालियरमध्यप्रदेश

जिगसौली में पकड़ी शराब की फैक्टरी, एसपी ऑफिस के पीछे पकड़े तस्कर

ग्वालियर
शहर की पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर कार्रवाही की है। पुरानी छावनी के जिगसौली गांव के हार में जहां मिनी शराब फैक्टरी पकड़ी गई है वहीं सिटी सेंटर इलाके में एसपी ऑफिस के पीछे दो लोग अवैध शराब ले जाते हुए पकड़े गए हैं। इसके अलावा छुटपुट कार्यवाहियां भी हुई हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात पुरानी छावनी थाना पुलिस ने ग्राम जिगसौली के हार में  दबिश मारी। यहां एक ठिकाने पर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने यहां से एक कार एम पी 07 सी जी 4470 को जब्त कर उसके ड्राइवर रतन सिंह को उसके दो साथियों के साथ धर दबोचा। जबकि कुछ लोग भागने में सफल हो गए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से दो केन ओपी , दो पेटी देसी प्लेन शराब, एक आधी पेटी और शराब बनाने का साजो सामान बरामद किया है। जब्त शराब और सामान की कीमत 45 हज़ार रुपये बताई गई है। आरोपी लंबे समय से यहां अवैध शराब बनाने और बेचने का कारोबार कर रहे थे।

इधर क्राइम ब्रांच की  टीम ने  मुखबिर की इत्तिला पर एसपी ऑफिस के पीछे दो लोगों को अवैध शराब के साथ धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों के नाम उपेंद्र सिंह व सतेंद्र परमार बताए गए हैं। इनके कब्जे से एक स्कूटी और 330 देसी शराब के पौवे बरामद किये गए है। आरोपी लक्षमण तलैया न्यू प्रेमनगर के बताए गए है। उधर गिरवाई क्षेत्र में पुलिस ने इमली नाका सिकंदर कंपू से राजेन्द्र मथुरिया व नरेंद्र बाल्मीकि को पांच पांच लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा है।सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाही की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close