गैजेट्सलाइफ स्टाइल

टेक्नो ने भारतीय बाजार में स्पार्क पावर 2 स्मार्टफोन किया लॉन्च

 

ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने भारतीय बाजार में 10,000 रुपये के सेगमेंट में कदम रखते हुए कई शानदार फीचर्स से लैस किफायती स्पार्क पावर 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

इस स्मार्टफोन में सात इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही डिवाइस में स्टीरियो साउंड डुअल स्पीकर के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर और 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह कई शानदार फीचर्स के साथ किफायती रेंज में उतारा गया है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्सल का रियर क्वाड-कैमरा दिया गया है।

इसमें 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 90.6 इंच स्क्रीन बॉडी रेशो के साथ सात इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने स्पार्क पावर 2 के लॉन्च पर कहा, "कोविड-19 के मद्देनजर, दूरसंचार का महत्व काफी बढ़ गया है। लोगों के स्मार्टफोन अब काम, सूचना और मनोरंजन का एक प्राथमिक माध्यम है।"

उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन सस्ती कीमत पर अधिक बेहतर सुविधाओं की मांग को पूरा करता है।

तालपात्रा ने कहा, "इस नए लॉन्च के साथ, हम स्पार्क सीरीज को सर्वश्रेष्ठ बैटरी स्मार्टफोन सीरीज के रूप में मजबूती से स्थापित करेंगे।"

कंपनी ने कहा कि 18 वॉट फास्ट चार्जर के साथ 6000 एमएएच की बैटरी ग्राहकों को 10 मिनट के चार्ज पर लगातार तीन घंटे कॉल करने की सुविधा प्रदान करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन की 50 प्रतिशत बैटरी को केवल एक घंटे में ही चार्ज किया जा सकता है।

टेक्नो ने दावा किया कि एक बार पूरी तरह से चार्ज किए जाने के बाद नए स्मार्टफोन के यूजर्स 376 घंटे स्टैंडबाय टाइम, 37 घंटे कॉलिंग, 19 घंटे इंटरनेट, 155 घंटे संगीत, 13 घंटे गेम खेलने और 14 घंटे वीडियो प्लेबैक का आनंद ले सकेंगे।

कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ स्पार्क पावर 2 की ऑनलाइन बिक्री को बढ़ावा देने के लिए साझेदारी की है।

तालपात्रा ने कहा, "वैसे ऑफलाइन अभी भी हमारा प्रमुख चैनल बना हुआ है। साथ ही हम महसूस कर रहे हैं कि उपभोक्ता ऑनलाइन स्पेस की ओर बढ़ रहे हैं और इसे देखते हुए हम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ अद्वितीय टाई-अप के साथ अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को बढ़ाना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close