बॉलीवुडमनोरंजन

ट्रोलर्स ने ‘कचरे के डिब्बे’ से की मलाइका ड्रेस तुलना

बात चाहें अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट पर जाने की हो या फिर किसी इवेंट की, 'छैया छैया' गर्ल यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज हर बार देखने लायक होता है। एक सुपरमॉडल से लेकर फैशन आइकॉन का सफर तय करने वाली मलाइका की पिछली स्टाइल फाइल्स पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि स्टाइलिश ड्रेसेस से लेकर क्लासिक बैग, प्रिंटेड लेगिंग से लेकर कैजुअल टी-शर्ट तक स्टारलेट के पास ऐसा सब कुछ है, जो उन्हें दूसरों से हटकर बनाता है। वह चाहे रेड कार्पेट पर गाउन पहनें, पार्टियों में मिनी ड्रेस या फिर बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियों में मस्ती भरे अंदाज में नजर आएं, वह कभी फैशन को फॉलो करना नहीं छोड़तीं।

यही नहीं, अपने ऑन ड्यूटी लुक्स की तरफ मलाइका का ऑफ-ड्यूटी कलेक्शन भी मिडीज़ और स्लिप ड्रेसेस से भरा पड़ा है जिसमें दिलचस्प प्रिंट और सिल्हूट शामिल हैं। वास्तव में, स्टाइलिश कपड़े और रोमांटिक अंदाज के साथ किसी भी ड्रेस को कैरी करना फॉर्मूला केवल उन्हीं के पास ही हैं। लेकिन इतनी बड़ी फैशनिस्टा होने के बाद भी मलाइका कभी-कभार आपने लुक्स से ऐसा खिलवाड़ कर जाती हैं जो उनके लिए तो सिर दर्द बनता ही है बल्कि यह उनके फैंस को भी जरा सा रास नहीं आता।

जी हां, इसी साल की शुरूआत में अपने डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए मलाइका एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची हुई थीं, जहां वह Maneka Harisinghani की डिज़ाइन की हुई PVC fabric की बनी ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं। लेकिन जैसे ही स्टारलेट इस इवेंट में पहुंचीं हर किसी ने उनकी तुलना कचरे के डिब्बे से कर दी। मलाइका की यह ड्रेस काले रंग के प्लास्टिक बैग का एक हाई फैशन एडिशन प्रतीत होता है। नहीं….नहीं…. हम यह नहीं कह रहे हैं कि मलाइका इस ड्रेस में हसीन नहीं लग रही थीं, लेकिन इस बार मैडम को स्टाइल सेंस उन्हें धोखा दे गया।

मलाइका के ओवरऑल लुक की बात करें तो ब्लैक लेटेक्स फिगर-हगिंग हाई स्लिट केप स्लीव्स गाउन के साथ, स्ट्रैपी हील्स, न्यूड मेकअप, खुले बाल और स्मोकी आईज में वह हर बार की तरह काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं, लेकिन चिकने फैब्रिक की ड्रेस और उस हाई टेल मानों ऐसा लग रहा था जैसे प्लास्टिक बिन बैग पर किसी ने ऊपर से गांठ लगा दी हो।

PVC fabric एक तरह का चिकना कपड़ा है। इस कपड़े के साथ समस्या यह है कि यह बारीकी से चमकता है और दूर से प्लास्टिक के बीन बैग जैसा नजर आता है। हालांकि, मलाइका की यह पूरी ड्रेस ही पीवीसी फैब्रिक से बनी है। दुख की बात यह है कि, एक चमकदार बनावट के साथ-साथ यह फेब्रिक अधिक भार वाला भी है।

जब भी स्टाइल सेंस की बात आती है तो हम मलाइका के इंस्टाग्राम हैंडल को खंगालने से नहीं कतराते। लेकिन ऐसी ड्रेस में उनको देख हम एक बार फिर सोच में पड़ गए। वैसे आपको मलाइका की यह ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close