भोपालमध्यप्रदेश

तीन दिन से MPRDC की सड़कों के गड्ढे भर रहे हैं शरद कोल

भोपाल
भाजपा के विधायक शरद कोल अफसरों की मनमानी से परेशान हैं और क्षेत्र के लोगों को राहत देने के लिए तीन दिन से स्टेट हाईवे की सड़कों के गड्ढे भर रहे हैं। उनका कहना है कि कलेक्टर और एमपीआरडीसी के अफसरों से शिकायत के बाद भी जब सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने खुद गड्ढों को भरने का फैसला किया है ताकि कोई व्यक्ति असमय मौत का शिकार न बने। विधायक कोल ने कहा, रीवा शहडोल रोड पर उनका ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र पड़ता है। इस क्षेत्र में करीब तीस किमी सड़क में बड़े गड्ढे हो गए हैं जिसके कारण सड़क दुर्घटनाएं हो गई हैं।

दो पहिया वाहन चालकों की इन गड्ढों के कारण दुर्घटना में जान जाने की घटनाएं बढ़ी हैं। दो दिन पहले भी एक मौत हो चुकी है। कोल का आरोप है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के साफ निर्देश के बाद भी हावी अफसरशाही लोगों की समस्याओं की अनदेखी कर रही है। कलेक्टर से उन्होंने इस मामले में कई बार कहा और उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए लेकिन एमपीआरडीसी के अधिकारी हर एक मौत के बाद एक गड्ढा भर रहे हैं। यह जनता के लिए घातक है। इस मामले को सीएम चौहान के संज्ञान में भी लाएंगे।

विधायक कोल बीजेपी की सरकार बनने के पहले पार्टी से नाराजगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। वे कांग्रेस की सरकार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सम्पर्क में रहे और यह कहते रहे कि जो उनके क्षेत्र के विकास में सहयोग करेगा उसका साथ देंगे। इसी के चलते एक साल पहले उन्होंने कमलनाथ सरकार के पक्ष में एक विधेयक में वोटिंग भी की थी। इसके बाद भी कांग्रेस की सरकार के जाने के पहले तक वे कांग्रेस के संपर्क में रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close