बिहारराज्य

थम नहीं रहा कोरोना का कहर, 35 बीएमपी जवान समेत 382 संक्रमित मिले

पटना 
पटना में शुक्रवार को 382 कोरोना संक्रमित मिले। सिविल सर्जन के अनुसार इनमें आनंदपुर फायर ट्रेनिंग सेंटर के 23 अग्निशाम कर्मी और बीएमपी के 35 जवान भी शामिल हैं। यह संख्या एक दिन में पटना में मिले सबसे ज्यादा संक्रमितों की है। इससे पहले एक दिन में 218 कोरोना संक्रमित जिले में मिले थे। अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 1888 हो गई है। वहीं एम्स में भर्ती पटना सिटी के 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी कोरोना से हो गई। पटना में मृतकों की कुल संख्या 20 हो गई। 

शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में पीएमसीएच के मुख्य इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनको मिलाकर पीएमसीएच के 17 डॉक्टर तथा 18 अन्य चिकित्साकर्मी और सहायक कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। एम्स में बख्तियारपुर, बिचली मलाही बाढ़, आशियाना नगर, पीसी कॉलोनी, आनंदपुरी, एसकेपुरी, कंकड़बाग, पार्वती पथ चित्रगुप्तनगर, दीघा, नौबतपुर, र्बोंरग रोड की मोंटेसरी गली आदि जगहों के संक्रमित भर्ती हैं।  

सिटी में फिर मिले 60 से अधिक पॉजिटिव
वीवीआईपी आवासों की सुरक्षा में लगे बीएमपी के 35 सुरक्षा गार्ड कोरोना संक्रमित मिले। इसके अलावा पटना सिटी में फिर 60 से ज्यादा लोगों को कोरोना हो गया है। सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि पटना के लगभग सभी मोहल्ले से संक्रमित मिले हैं। पिछले दिनों जिन मोहल्ले से संक्रमित मिले थे, वहां अभियान चलाकर लगभग दो हजार लोगों के सैंपल उनकी टीम ने लिये थे। लगभग एक हजार की रिपोर्ट आरएमआरआई से आई है। अब भी पटना जिले के 998 सैंपलों की रिपोर्ट पेंडिंग है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close