बॉलीवुडमनोरंजन

‘दोस्तों ने कहा था, सुशांत के अंतिम संस्कार में जाओगी तो जलील होगी’: रिया चक्रवर्ती 

नई दिल्ली 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. सुशांत के परिवार ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. अब रिया ने पहली बार उन सभी आरोपों पर सीधे जवाब दिए हैं. रिया ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि आखिर वो सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गई थी.

सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गई रिया?
रिया ने कहा- 'मुझे बताया गया कि उनके फ्यूनरल की लिस्ट में मेरा नाम नहीं था, इंडस्ट्री के काफी लोगों का नाम था. मुझे पता चला कि मैं बिल्कुल नहीं जा सकती हूं. क्योंकि मेरा नाम नहीं है. उनके उनके परिवार वाले मुझे पसंद नहीं करते.' 'मैं उनके फ्यूनरल में जाना चाहती थी. लेकिन मेरे कुछ दोस्तों ने फोन करके और एक ने तो घर आकर भी मुझे समझाया कि तुम वहां नहीं जा सकती. क्योंकि वो लोग तुम्हें नहीं चाहते. तुम लिस्ट में नहीं हो. तुम जलील होगी. तुम्हें निकाल दिया जाएगा. तुम्हारी मेंटल स्टेट वैसे ही ठीक नहीं है. तो तुम मत आओ. ये बात मुझे दिन मे ही पता चल गई थी. मैं सुबह से ही इंतजार कर रही थी कि कब मुझे पता चलेगा कि मैं सुशांत से मिल सकूं. इसलिए मेरे दो दोस्तों ने कहा कि आप उनकी बॉडी एक बार देख लें. नहीं तो आपको क्लोजर नहीं मिलेगा. आप इसे स्वीकार नहीं कर पाएंगी.' 

कैसे मिली सुशांत के मौत की खबर? इस सवाल के जवाब में रिया ने कहा- '14 जून को दोपहर करीब 2 बजे में अपने भाई के साथ अपने कमरे में थी. मेरी एक फ्रेंड हैं उनका मुझे फोन आया था कि ऐसी अफवाहें आ रही हैं, प्लीज इन अफवाहों को बंद कराओ. मेरी फ्रेंड को नहीं पता था कि मैं अपने घर में हूं. उसने मुझे कहा कि सुशांत को बोलो की स्टेटमेंट दे. तभी मुझे लगा कि ऐसी अफवाह कैसे हो सकती है. 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close