टीवीमनोरंजन

‘नागिन 4’ में नजर आए ऐक्टर विजयेंद्र कुमेरिया को आई फर्जी कास्टिंग कॉल

 

एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आए ऐक्टर विजयेंद्र कुमेरिया हाल ही एक फर्जी कास्टिंग कॉल के झांसे में फंसते-फंसते बचे। वक्त रहते ही उन्होंने पहचान लिया कि कोई उन्हें फर्जी कास्टिंग के ज़रिए फंसाने की कोशिश कर रहा है। कॉलर ने विजयेंद्र कुमेरिया को एक स्क्रिप्ट देकर नंगे बदन वीडियो बनाकर भेजने के लिए कहा था।

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजयेंद्र कुमेरिया ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि कुछ दिनों पहले उन्हें एक वेबसीरीज की कास्टिंग के लिए फोन आया। बताया गया है कि वेबसीरीज में रणबीर कपूर और यामी गौतम लीड रोल में होंगी और उन्हें सेकंड लीड की तलाश है। विजयेंद्र ने कहा कि वह इंडस्ट्री में 8-9 सालों से हैं और इसलिए जानते हैं कि टीवी शोज के लिए कास्टिंग कौन करता है और प्रॉडक्शन हाउसों के बारे में भी पता है। लेकिन OTT और फिल्मों के लिए होने वाली कास्टिंग के बारे में विजयेंद्र कुमेरिया को ज्यादा नहीं पता था। विजयेंद्र के मुताबिक, कॉल करने वाले शख्स ने खुद का नाम मोहित बताया और वह आवाज से एकदम प्रफेशनल कास्टिंग डायरेक्टर लग रहा था। उसने विजयेंद्र के साथ स्क्रिप्ट देकर एक सेल्फ टेस्ट के लिए कहा, जिसके लिए विजयेंद्र कुमेरिया मान गए।

फर्जी कास्टिंग कॉल के स्क्रीनशॉट
टेस्ट वीडियो भेजने के लिए विजयेंद्र कुमेरिया ने उस शख्स से ईमेल आईडी मांगी तो उसने वॉट्सऐप पर वीडियो भेजने के लिए कहा। विजयेंद्र ने आगे बताया कि उस शख्स ने फिर उनसे एक वीडियो बनाने के लिए कहा, जिसमें उन्हें सिर्फ बॉक्सर्स के साथ पोज़ देना था। तब विजयेंद्र को शक हुआ कि कोई घपला है। विजयेंद्र कुमेरिया के मुताबिक एक असली कास्टिंग डायरेक्टर कभी ऐसी तस्वीरें या वीडियो भेजने के लिए नहीं कहता और फिर उन्होंने उस शख्स को बताया कि वह फर्जी कास्टिंग कॉल है।

विजयेंद्र कुमेरिया के मुताबिक, उन्हें पहले भी ऐसे फर्जी कास्टिंग कॉल आते रहे हैं, लेकिन पहले 1-2 मेसेज में ही पता चल जाता था। अब ये लोग काफी प्रफेशनल हो गए हैं। विजयेंद्र कुमेरिया ने आगे बताया कि उनके अलावा और भी कई ऐक्टरों को उसी स्क्रिप्ट के साथ फर्जी कास्टिंग कॉल की गई, जो उनके पास आई थी। हालांकि उन्होंने किसी और ऐक्टर का नाम बताने से मना कर दिया, लेकिन सभी को सावधान रहने के लिए जरूर कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close