इंदौरमध्यप्रदेश

नाराज सुमित्रा महाजन को मनाने सांसद राकेश सिंह पहुंचे उनके घर

इंदौर
 मध्य प्रदेश  में 24 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी फूंक- फूंक कर कदम रख रही है क्योंकि इन्हीं सीटों की जीत पर सरकार भविष्य टिका है. मालवा की 5 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए कैलाश विजयवर्गीय को जैसे ही प्रभारी बनाया गया, उसके बाद से बताया जा रहा है ताई यानि सुमित्रा महाजन नाराज हैं. उन्हीं को मनाने का जिम्मा बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सांसद राकेश सिंह को सौंपा गया है.

राज्यसभा का चुनाव खत्म होने के बाद अब बीजेपी ने आगामी 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव का गणित जमाना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने मालवा निमाड़ की 5 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की कमान भाई यानि कैलाश विजयवर्गीय को सौंप दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि इसके लिए पार्टी ने पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से चर्चा तक नहीं की. इससे ताई नाराज हो गई हैं. वे न पार्टी की बैठकों में नजर आ रही हैं और न ही चुनाव प्रचार के लिए निकल रही हैं. बीजेपी के लिए एक- एक सीट अहम है.

राकेश सिंह को सुमित्रा महाजन के घर भेज दिया है
ऐसे में वो रिस्क नहीं लेना चाह रही है. यही कारण है कि स्थिति को भांपते हुए बीजेपी ने अपने सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) को सुमित्रा महाजन के घर भेज दिया है. राकेश सिंह ने करीब एक घंटे तक ताई से बंद कमरे में चर्चा की. हालांकि, दोनों नेता मीडिया के सामने नाराजगी की बात से इनकार कर रहे हैं. लेकिन सुमित्रा महाजन इशारों- इशारों में कह रही हैं कि जब केन्द्रीय मंत्री और केन्द्रीय नेतृत्व तक फोन करके उनसे राय मशविरा लेता है तो प्रदेश नेतृत्व अपने फैसलों में उनसे क्यों रायशुमारी नहीं कर रहा है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close