छत्तीसगढ़

निगम कमिश्नर से बोले विधायक तत्काल सुधारें पाइप लाइन

रायपुर
रायपुर नगर निगम पाइप लाइन डैमेज होने की वजह से गुढ़ियारी में दो दिन तक पानी सप्लाई नहीं होने की बात कही थी. जिसके बाद लोगों को पानी की किल्लत होने लगी. बढ़ती परेशानी को देखते हुए बड़ी संख्या में महिलाएं गुढ़ियारी थाने पहुंचकर पानी भरती नजर आईं थी. इस खबर को हमने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद भड़के विधायक विकास उपाध्याय ने निगम कमिश्नर को जमकर फटकार लगाई और अधिकारियों को तत्काल पाइप लाइन सुधारने के निर्देश दिए है. अब कल से लोगों तक पानी सप्लाई होने लगेगा.

विधायक विकास उपाध्याय ने निगम कमिश्नर सौरभ कुमार को 24 घंटे के अंदर पाइप लाइन बनाए जाने के निर्देश दिए है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को पानी की समस्या हो रही है. यदि 24 घंटे के अंदर काम पूरा नहीं हुआ, तो हम यहां बैठने को मजबूर होंगे. जिसके बाद कमिश्नर सौरभ कुमार ने कहा कि रात तक पाइप लाइन जोड़ कर देंगे.

विकास उपाध्याय ने कहा कि रामनगर में अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा था. उसके साथ में भारी वर्षा हुई, जिसका प्रभाव नगर निगम से राइजिंग लाइन पर पड़ा और वो डैमेज हो गई. इस पाइप लाइन के माध्यम से गुढ़ियारी के तिलक नगर, रामनगर में पानी सप्लाई होती है, जो रुक गई.

नगर निगम के कमिश्नर, पीडब्ल्यूडी, पीएचई, स्मार्टसिटी और अमृत मिशन के तमाम लोगों को काम पर लगाया गया है. निगम कमिश्नर को भी हिदायत दी गई है कि 24 घंटे के अंदर नहीं बना, तो हम यहां बैठने के लिए तैयार है. साथ ही अधिकारियों को फोर्स क्यों नहीं लगाने की बात कही है. कहा 10 पंप लगवा सकते है. पंप की कमी नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close