बिहारराज्य

 नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा – राजद की सरकार बनी तो जनता के साथ आर्थिक न्याय होगा 

 पटना 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय का नारा दिया और राज्य में उसे लागू भी किया। मैं वचन देता हूं, मेरी सरकार बनी तो बिहार की जनता के साथ आर्थिक न्याय करूंगा। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी और नये कल कारखाने खुलेंगे। 

नेता प्रतिपक्ष गुरुवार को पार्टी कार्यालय में अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ की बैठक में बोल रहे थे। अध्यक्षता संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु ने की। तेजस्वी ने कहा कि सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय भी अब समय की मांग है। आज सरकार आरक्षण को खत्म करने पर तुली है। लेकिन सरकार की मंशा राजद कभी पूरा नहीं होने देगा। हमने संविधान की नौंवी अनुसूची में इसके प्रावधानों को शामिल करने की मांग की है। उससे कोई सरकार आरक्षण की व्यवस्था से छेड़छाड़ नहीं कर सकेगी। 

 जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने आरोप लगाया कि गोपालगंज यात्रा की नौटंकी के दिन चार घंटे खड़ी गाड़ी में एसी चलाकर बैठे रहने वाले तेजस्वी यादव को उस दिन डीजल-पेट्रोल की एहमियत समझ नहीं आयी। अब फोटो पॉलिटिक्स करने साइकिल से निकले हैं तेल के दाम बढ़ने के विरोध में। जदयू प्रवक्ता ने दावा किया कि तेल के दाम क्यों बढ़ते हैं, इसकी एबीसीडी भी तेजस्वी नहीं जानते होंगे। निखिल मंडल ने आरोप लगाया कि अपने विरोध-प्रदर्शन में भीड़ जुटाने के लिए स्कूल के बच्चों को साइकिल रेस के नाम पर ठगकर, तेजस्वी यादव साथ लेकर गए हुए थे। आग्रह है अपनी नौटंकी के लिए इन बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ मत कीजिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close