टीवीमनोरंजन

पवित्रा पुनिया ने चुप्पी तोड़ पहला निशाना अली गोनी और जैस्मिन भसीन को बनाया

 

पवित्रा पुनिया ने अपने इविक्शन से लेकर अली गोनी-जैस्मिन के रिश्ते के अलावा अली के साथ टूटी दोस्ती पर भी बात की। पवित्रा ने कहा कि अली गोनी ने उन्हें लेकर नैशनल टेलीविजन पर जो भी कहा, उससे उन्हें बहुत दुख हुआ था। वह मानती हैं कि उन्होंने गौहर खान को जो गालियां दीं, वह गलत था पर ऐसा लगता है जैसे अली गोनी उस वाकये को उनके खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए मौके का इंतजार कर रहे थे। पवित्रा ने कहा कि अगर अली गोनी उनके इतने ही अच्छे दोस्त बन रहे थे तो जब वह घर में आए थे तभी क्यों नहीं वो बातें बोलीं और बाद में मौका देखकर बोले।

पवित्रा ने आगे अली गोनी और जैस्मिन भसीन के रिश्ते पर भी सवाल उठाए और कहा कि अगर वह चाहतीं तो उनके तथाकथित दोस्ती का पर्दाफाश कर सकती थीं। वह उनकी दोस्ती के पीछे की असलियत को सबके सामने ला सकती थीं कि कैसे दोनों गेम खेल रहे हैं और कुछ नहीं।

पवित्रा पुनिया ने कहा कि अब वह अली गोनी के साथ दोस्ती नहीं रखना चाहतीं। वह बोलीं, 'अगर एक इंसान एक लड़की की बातों में आकर दूसरे दोस्त के साथ कुछ गलत कर सकता है तो फिर वह इंसान मेरी दोस्ती के लायक नहीं है। अली गोनी के लिए सिर्फ जैस्मिन भसीन और उसके परिवार की महिला दोस्त ही अच्छी और शरीफ हैं, बाकी 'नीच' और 'घटिया' हैं। अली सिर्फ उन्हीं की इज्जत करते हैं, बाकी तो कोई किसी की बेटी, बीवी या बहन कुछ नहीं है।'

पवित्रा ने अली और जैस्मिन को 'मदारी और जमूरे' की जोड़ी बताया। उन्होंने कहा, 'अभी हम जिस जैस्मिन को देख रहे हैं वह उनकी असली पर्सनैलिटी है। बल्कि जब मैं बिग बॉस के घर में जा रही थी तो तीनों सीनयर्स (सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान) ने मुझे जैस्मिन को जज करने के लिए कहा था। तो मैंने जैस्मिन को चालू बताया था और मेरा यह अनुमान सही था। मैं पहले दिन से ही उसकी असलियत बाहर आने का इंतजार कर रही थी। मैं अकसर घर के अंदर कहती थी कि ये येड़ा बनकर पेड़ा खाती है। शुक्र है कि उसकी असलियत, उसका असली चेहरा बाहर आ गया। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी मदारी और जमूरे की जोड़ी है।'

पवित्रा पूनिया अपने इविक्शन से भी हैरान हैं। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि इतना अच्छा खेलने के बावजूद उन्हें यूं 'बिग बॉस 14' से बेघर कर दिया जाएगा। पवित्रा को अपने इविक्शन से गहरा शॉक लगा था। उनका कहना है कि वह भी शो में जाने का दूसरा चांस डिजर्व करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close