भोपालमध्यप्रदेश

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मध्य प्रदेश की जनता नहीं भरेगी बिजली का बिल

भोपाल
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की शिवराज सरकार को चेतावनी दी है कि प्रदेश में बिजली के बिल अब जनता नहीं भरेगी।

जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि जिस तरह बिजली के भारी भरकम बिल थमाए जा रहे हैं अब उन्हें भरने की जनता की हैसियत नहीं बची है। जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार या तो बिजली का बिल कम करे, माफ करे या फिर कमलनाथ सरकार की तरह सौ यूनिट सौ रुपये  करे। जीतू पटवारी ने कहा कि अब जनता बिजली के बिल नहीं भरेगी अगर विद्युत मंडल द्वारा कनेक्शन काटे जाते है तो कांग्रेस पार्टी जाकर उन कनेक्शनों को जोड़ेगी फिर चाहे उन पर प्रकरण ही दर्ज क्यों न किया जाए।

पूर्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया अध्यक्ष तथा कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि आपने सोयाबीन की फसल बर्बाद होने पर 40 हजार रूपए प्रति हेक्टेयर मुआवजा देने का वादा किया था  उसे आप पूरा करें। आज किसान खून के आंसू रोने को मजबूर है।

 जीतू पटवारी ने कहा कि अगर प्रदेश का अन्नदाता किसान मरने को मजबूर होगा और किसानों के हितों की रक्षा नहीं होगी तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर आएगी। जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह किसानों और बिजली उपभोक्ताओं के हित में निर्णय नहीं लेते तो हम सड़कों पर उतरकर चक्का जाम करेंगे। कोविड महामारी में हमने सरकार का साथ दिया क्योंकि प्रदेश के आठ करोड़ लोगों की जान जोखिम में थी । जब बात किसानों की होगी तो कांग्रेस पार्टी इसका मुँहतोड़ जवाब देगी।
 
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के दौरे पर आ रहे है, हमने उनसे मिलने के लिए कलेक्टर से समय मांग है। जीतू पटवारी ने कहा बिजली बिल और सोयाबीन फसलों के नुकसान को लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से बात करना चाहता है और उनके सामने प्रदेश के अन्नदाता किसान की समस्या को रखकर उन्हें मुआबजे की रकम जल्द से जल्द दिलवाने तथा बढ़े हुए बिजली के बिलों पर चर्चा कर निराकरण करने की मांग रखेगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close