देश

बिहार: रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

नई दिल्ली
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर ली है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने सुसाइड करने का फैसला लिया. इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बिहार में सुशांत की इस करीबी दोस्त पर केस दर्ज किया गया है.

सुशांत केस में रिया की बढ़ी मुसीबत
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. जी हां, मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती पर ये बड़ा आरोप लगाया है. इस सिलसिले में उन्होंने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में अपनी याचिका भी दायर कर दी है. मामले पर 24 जून को सुनवाई होने जा रही है. कुंदन कुमार की माने तो रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का जमकर इस्तेमाल किया है. उनके मुताबिक रिया ने सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित किया है. सिर्फ यही नहीं कुंदन को यहां तक लगता है कि जब रिया का करियर सेट हो गया, तब उन्होंने सुशांत को छोड़ दिया. वहीं कुंदन कुमार के वकील ने भी कुछ ऐसी ही बात बताई है. वो कहते हैं- मेरे क्लाइंट सुशांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं. उनके सुसाइड के बाद से वो काफी परेशान हैं. उन्होंने IPC की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज करवाया है.

बॉलीवुड के दिग्गज भी मुश्किल में
बता दें कि कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने भी रिया चक्रवर्ती से पूरे 9 घंटे तक पूछताछ की थी. अब क्योंकि वो सुशांत के इतने करीब रही हैं, ऐसे में उन्हीं से ये समझने की कोशिश की गई थी कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया था. वैसे कुछ दिन पहले एक और वकील ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के खिलाफ याचिका दायर की थी. इस लिस्ट में करण जौहर से लेकर एकता कपूर तक, कई दिग्गज का नाम शामिल था. इन सभी पर सुशांत का करियर बर्बाद करने का आरोप लगा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close