छत्तीसगढ़

बीएसपी कर्मियों को सोसाइटी का लाभांश वितरण 14 से

भिलाई
बीएसपी एम्पलाइज को-आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 के भिलाई स्टील प्लांट के सदस्य कर्मियों को लाभांश का वितरण 14 जुलाई से किया जाएगा। सोसाइटी के अध्यक्ष अशोक कुमार परगनिहा ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह फिलहाल आमसभा संभव नहीं है। ऐसे में लाभांश एवं ब्याज का वितरण किया जा रहा है, जो लगातार 19 अक्टूबर तक चलेगा।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लाभांश वितरण की व्यवस्था को बदला गया है। जिसमें यह सुनिश्चित किया गया है कि रोजाना सीमित संख्या में 50 सदस्य सोसाइटी पहुंचे। इसके लिए वितरण अवधि भी बढ़ा कर तीन माह कर दी गई है। पिछले वर्ष तक दो माह में लाभांश वितरण किया जाता था। लाभांश वितरण अपराह्न 3 से शाम 6:30 बजे तक रखा गया है। निर्धारित तिथि में छूटे सदस्यों को सिर्फ सोमवार को अवसर मिलेगा। शासकीय अवकाश के दिन लाभांश-ब्याज वितरण कार्य नहीं होगा। जो सदस्य निर्धारित तिथि में नहीं पहुंच पाएंगे वे 26 से 31 अक्टूबर के बीच किसी भी दिन कार्यालयीन समय में प्राप्त कर सकते हैं। सदस्यों को सोसाइटी की पासबुक के साथ अपनी पासपोर्ट साइज की दो फोटो एवं अपना बीएसपी का गेटपास लाना होगा।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के दिशा-निदेर्शों के चलते वर्तमान में सामान्य सभा के लिए अनुमति नहीं है, इसलिए सामान्य परिस्थिति में वर्तमान वित्तीय वर्ष में प्रशासनिक अनुमति के साथ सामान्य सभा की जाएगी। सोसाइटी की ओर से उपाध्यक्ष नितिशा साहू,संचालकगण विक्रमचंद्र वर्मा, पूरनलाल देवांगन, जानकी राव, विपिन बंछोर, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, अशोक कुमार राठौर और असमा परवीन ने सदस्य संख्या के अनुरूप तय किए दिवस पर सदस्यों से सोसाइटी पहुंच कर लाभांश लेने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close