बिहारराज्य

बेगूसराय से भागलपुर-दरभंगा के लिए 25 जनवरी से स्पेशल ट्रेन

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय से यात्रियों का भागलपुर और दरभंगा (Specail train From Begusarai) जाना अब और आसान हो गया है। 25 जनवरी से जयनगर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस (Jainagar Bhagalpur Spl) 05553/05554 का संचालन शुरू हो रहा है। इस ट्रेन के चलने से रोजाना आने-जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। अब वह इस ट्रेन से सीधे अपने गंतव्य तक आ-जा सकेंगे। इस ट्रेन के चलने से यात्रियों का काफी समय बचेगा साथ ही यात्रा के दौरान ज्यादा परेशानी भी नहीं होगी।

नई ट्रेन से संचालन से यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत
दरअसल, कोरोना संकट के बीच कई ट्रेनों के संचालन पर रोक की वजह से लोगों की मुश्किलें बढ़ी हुई थीं। हालांकि, अब धीरे-धीरे भारतीय रेलवे ट्रेनों का संचालन बढ़ाने में जुटी हुई है। यही वजह है कि कई इलाकों में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नई ट्रेनों का भी संचालन शुरू किया जा रहा है। इस बीच मधुबनी और बेगूसराय से अकसर भागलपुर-दरभंगा आने-जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए नई इंटरसिटी एक्सप्रेस चलाई जा रही है।

25 जनवरी से जयनगर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस (05553/05554) का संचालन शुरू होगा। इस ट्रेन के शिड्यूल पर नजर डालें तो जयनगर से भागलपुर के बीच यह ट्रेन 12 स्टेशन से होते हुए गुजरेगी। जयनगर स्टेशन से ये ट्रेन रात 8.30 छूटेगी। मधुबनी, सकरी जं, दरभंगा जं, समस्तीपुर, बरौनी, बेगूसराय, साहेबपुर, मुंगेर, रतनपुरा, बरियारपुर, सुल्तानगंज, नाथनगर होते हुए आखिर में भागलपुर पहुंचेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close