उत्तर प्रदेशराज्य

बेटे के शव संग 3 दिन घर में तड़पती रही मां की भी मौत

बुलंदशहर
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बंद पड़े घर में बेटे के सड़े हुए शव के साथ मां तड़पती हुई हालत में मिली। अनूपशहर कोतवाली इलाके के शिव चौक में स्थित एक घर से बदबू आने के चलते लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो घर में एक युवक का शव मिला। एक वृद्धा अंदर गंभीर हालत में तड़पती हुई मिली। वृद्धा को अनूपशहर सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन शाम को उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

मां-बेटा ही रहते थे घर में
मृतक युवक प्रोमिल (40), वृद्धा उषा शर्मा (65) का बेटा बताया जा रहा है। प्रोमिल के पिता डॉक्टर योगेश कुमार शहर के मशहूर चिकित्सक थे। 25 साल पहले उनकी मौत हो गई थी। प्रोमिल उनकी एक ही संतान थी। पिता की मौत के बाद प्रोमिल अपनी मां के साथ अकेला रहता था। मकान से काफी बदबू आ रही थी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक का शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है।

मां ने भी अस्पताल में तोड़ा दम
वृद्धा को अनूपशहर के ही सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी वजह साफ नहीं हो पाई है कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई। लंबे वक्त से युवक अवसाद ग्रस्त था इसलिए मौत की वजह यही माना जा रही है। वहीं वृद्धा ने भी शाम को दम तोड़ दिया। उनके मौत का कारण भी अभी साफ नहीं हो पाया है।

अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे ने बताया, 'प्रोमिल का शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शव निकाला और पंचनामा भरकर अस्पताल भेज दिया। मृतक की मां अचेत हालत में मिली है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close