गैजेट्सलाइफ स्टाइल

बेहद शानदार रहा Redmi 8 सीरीज का परफॉर्मेंस

रेडमी की एक स्मार्टफोन सीरीज ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। यह Redmi 8 सीरीज है। रेडमी 8 सीरीज के 1.9 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन की बिक्री हुई है। रेडमी के ब्रैंड लीडर लू वीबिंग ने सोशल नेटवर्क प्लैटफॉर्म वीबो पर एक टीजर पिक्चर पब्लिश किया है, जिसमें रेडमी 8 स्मार्टफोन्स की सेल के इस बड़े मुकाम के बारे में बताया गया है। रेडमी 8 सीरीज स्मार्टफोन्स की बिक्री 1.9 करोड़ यूनिट्स को पार कर गई है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में रेडमी 8, रेडमी 8A, रेडमी 8A Dual और Redmi 8A Pro शामिल हैं।

अब Redmi 9 स्मार्टफोन की तैयारी
अपने मेसेज में कंपनी के हेड ने बताया है कि हाई क्वॉलिटी और 5 स्टार रेटिंग के साथ रेडमी लाइन का एक फुल अपग्रेड जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इससे संकेत मिलता है कि Redmi 9 स्मार्टफोन जल्द चाइनीज मार्केट में आ सकते हैं। मॉडल के ग्लोबल वेरियंट को 11 दिन पहले पेश किया गया है। स्मार्टफोन में क्वॉड कैमरा, मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर और 5,020 mAh की बैटरी दी गई है।

कुछ ऐसे हैं Redmi 9 के स्पेसिफिकेशंस
Redmi 9 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल HD+ LCD स्क्रीन दी गई है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB की रैम और 32GB का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और IR सेंसर दिया गया है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,020 mAh की बैटरी दी गई है।

अगर फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। विडियो और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close