भोपालमध्यप्रदेश

बड़े तालाब में गिरा 3 साल का बच्चा पुलिस से जान बचाई

भोपाल
भोपाल के वीआईपी रोड पर मां की गोद से फिसलकर तीन साल का एक मासूम बच्चा अल बसर बड़े तालाब में गिर गया। मां की चीख-पुकार सुनकर पुलिस और लोगों ने तालाब में छलांग लगा दी और बच्चे को बचा लिया। मां को दिलासा देने के बाद बच्चे के साथ उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दोनों अब पूरी तरह ठीक बताए जा रहे हैं।

थाना प्रभारी तलैया डीपी सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर में डायल-100 से आरक्षक पिंटू वर्मा और पायलेट अरशद खान वीआईपी रोड पर ड्यूटी पर थे। इसी दौरान उन्हें लोगों और एक महिला के बच्चे के पुल से तालाब में गिरने की चीख-पुकार सुनाई दी। वे फौरन दौड़ते हुए लोगों के साथ तालाब में कूद गए। लोगों की मदद से उन्होंने बच्चे को जल्द ही पानी से बाहर निकाल लिया। ऊंचाई से पानी में गिरने के कारण मासूम पानी पी गया और बुरी तरह दहशत में आ गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इधर, मां का भी रो-रोकर बुरा हाल था। बेटे को दोबारा गोद में पाकर मां को तसल्ली मिली। पुलिस की एक टीम मां और बेटे को हमीदिया अस्पताल ले गई। एसआई डीपी सिंह ने बताया कि महिला बच्चे को लेकर काजी कैंप से यहां पर आई थी। फिलहाल, बच्चे को अस्पताल पहुंचाना जरूरी था। इसलिए महिला से ज्यादा बातचीत नहीं की गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close