देश

मेरे बेटे को जहर पिलाया करती थी रिया, वो उसकी हत्यारी है: सुशांत सिंह के पिता

 मुंबई  
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार रिया चक्रवर्ती पर खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे की हत्यारी है। आपको बता दें कि बुधवार को सुशांत के पिता के अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा था कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के हाथों सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग दिए जाने की आशंका जताई। वरीष्ठ अधिवक्ता ने कहा-ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया ताकि उनके दिमाग को नियंत्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें। उन्होंने कहा कि रिया मेरे बेटे सुशांत को लंबे समय से जहर पिलाया करती थी वो उसकी हत्यारी है। जांच एजेंसियों को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाएं। 

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि अभिनेता के परिवार ने पहले सोचा कि उन्हें जो ड्रग अधिक मात्रा में दी गई उसे चिकित्सक के परामार्श से दिया गया होगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया गया, ऐसा लगता है कि उन्हें सामान्य स्थिति में नहीं रहने देने के लिए ऐसा किया गया ताकि वह जैसा चाहें वैसा सलूक उनके साथ कर सकें। अधिवक्ता ने कहा कि सुशांत बहुत फिट व्यक्ति थे, वह योग और ध्यान में भी विश्वास करते थे। 

ड्रग की बात सच,तो मामला गंभीर: 
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि यदि ड्रग से संबंधित खबरें सच हैं,तो यह एक गंभीर विषय है। ऐसे में सुशांत की मौत का मामला आत्म हत्या के लिए उकसाने, हत्या या फिर दोनों ही केस से जुड़ा हो सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मामले में सीबीआई बड़ा खुलास करेगी। वकील के मुताबिक असल सवाल यह है कि सुशांत को उनकी इच्छा या जानकारी के बिना कोई ड्रग देने के लिए रिया चक्रवर्ती जिम्मेदार हैं या नहीं। 

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से बुधवार को लगातार छठे दिन पूछताछ जारी रखी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में छह घंटे से अधिक समय तक पिठानी से पूछताछ की गई। इसी गेस्ट हाउस में सीबीआई का दल ठहरा हुआ है। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे। अधिकारी ने बताया कि इस बीच बांद्रा पुलिस का एक दल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा और करीब एक घंटे बाद वहां से निकला।

सीबीआई के एक और दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। सीबीआई अधिकारियों ने गत शुक्रवार को भी पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किए थे। घटनाक्रम का दृश्य रूपांतरण करने के लिए जांच दल शनिवार को पिठानी, नीरज और सावंत को लेकर राजपूत के फ्लैट पहुंचा। तीनों को रविवार को फिर फ्लैट में ले जाया गया और इसके बाद डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close