उत्तर प्रदेशराज्य

योगी सरकार ने ऑपरेशन क्लीन शुरू किया, मुख्तार के 100 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट, अतीक पर भी शिकंजा

 
लखनऊ  

कानपुर मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस और सरकार की किरकिरी के बाद अब बदमाशों पर पलटवार की तैयारी है. योगी सरकार ने ऑपरेशन क्लीन शुरू किया है. यूपी के टॉप बदमाशों की अब सरकार अच्छे से खबर लेगी. एनसीआर के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में तो पुलिस एक्शन में आ गई है और गैंगस्टरों पर शिकंजा कस दिया गया है.

कानपुर के बिकरू गांव में चार रोज पहले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे ने जो तांडव मचाया वो यूपी पुलिस के इतिहास का काला अध्याय बन गया है. एक गैंगस्टर को दबोचने में आठ पुलिसवालों की शहादत के बाद अब योगी सरकार फुल एक्शन में आई है. कानून व्यवस्था को लंबे अरसे से ठेंगा दिखाते आ रहे बदमाशों की अब खैर नहीं.
 

खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के आला अधिकारियों को माफिया और गैंगस्टरों पर हल्ला बोल के सख्त निर्देश दिए हैं. पुलिस को खुली छूट दी गई है. मकसद एक ही है, हर हाल में किसी भी हालत में बड़े अपराधियों पर पूरी तरह से नकेल कसनी है. इसके लिए यूपी पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन शुरू किया है.

50 घंटे में 5 गुना बढ़ा विकास दुबे पर इनाम, 40 टीमें कर रही हैं तलाश
यूपी के टॉप बदमाशों की लिस्ट तैयार की गई है. माफिया मुख्तार अंसारी का नाम इसमें सबसे ऊपर है. मुख्तार अंसारी की पचास अवैध संपत्तियां जब्त हो चुकी हैं. उसके अवैध कारोबार को नेस्तनाबूद किया गया है. मुख्तार अंसारी के सौ लोगों पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है. अतीक अहमद भी पुलिस के निशाने पर है.
 
पूरे यूपी में पुलिस के हल्ला बोल का असर नोएडा ग्रेटर नोएडा में भी दिख रहा है. कुख्यात सुंदर भाटी के दो खेत कुर्क किए गए. पुलिस ने खेत में बोर्ड लगा दिया है. ये कार्रवाई ग्रेटर नोएडा के रामपुर गांव मे की गई. सुंदर भाटी गिरोह के गुर्गे सत्यवीर बैंसला के 3 प्लॉट भी कुर्क किए गए. इनकी कीमत ढाई करोड़ से ऊपर है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close