ग्वालियरमध्यप्रदेश

राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के लापता भानजे का शव मिला

शिवपुरी
शिवपुरी के पोहरी थानांतर्गत छर्च की पुलिया में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) के लापता भानजे का शव मिला है। 28 वर्षीय भानजा अनिल पिछले दो दिन से लापता था। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। बुधवार रात पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि उसका शव छर्च के जंगल में पुलिया के पास मिलाहै। पुलिस का कहना है कि हत्या के बारे में पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

पोहरी अनुभाग के अंतर्गत आने वाले छर्च थाना के पूरा गांव से राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) का भानजा अनिल धाकड़ 24 अगस्त को घर से बाइक में पेट्रोल डलाने और बाल कटाने की कहकर घर से निकला था। रात तक वापस न लौटने पर मंत्री की बहन मीना धाकड़ ने छर्च पुलिस थाने जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। राज्यमंत्री के भानजे के लापता होने की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी। उसकी मोबाइल की लोकेशन गलथुनी में आई लेकिन स्विच आॅफ था। बुधवार रात पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि छर्च थानांतर्गत कड़वानी में प्लांटेशन की पुलिया के पास शव मिला है।

उसकी पहचान भी ग्रामीणों ने अनिल के रूप में की। छर्च थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा, मंत्री के छोटे भाई मस्तराम सहित अन्य लोग घटना स्थल की ओर रवाना हो गए हैं। थाना प्रभारी छर्च राजेंद्र शर्मा ने पुलिया के पास अनिल की लाश मिलने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि घटना को लेकर पड़ताल की जा रही है।

इनका कहना है
पोहरी से लगभग 40 किमी दूरी जंगली इलाके में पुलिया के पास लाश मिली है। यह दो दिन पुरानी प्रतीत हो रही है। शिवपुरी से एफएसएल टीम को बुलाया गया। पूरी जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आत्महत्या है या हत्या।
निरंजन सिंह राजपूत, एसडीओपी, शिवपुरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close