भोपालमध्यप्रदेश

राहुल के सलाहकार का पता बताने वाले को लाख रुपये का ईनाम-CM शिवराज

भोपाल
मध्य प्रदेश  के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  पर निशाना साधा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पता नहीं ये भैया (राहुल गांधी) नेता कैसे कहलाते हैं। कई बार तो पता ही नहीं चलता कि भारत के साथ हैं या चीन के साथ।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इनके सलाहकार कौन हैं, ये कोई मुझे बता दे तो 1 लाख रु. का ईनाम दूंगा। पता नहीं कौन भैया इनके ट्वीट लिख देता है कि कई बार तो वह खुद उसी में फंस जाते हैं। सीएम शिवराज ने अम्बाह विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ वर्चुअल रैली के जरिए शुक्रवार को जनसंवाद किया। इस दौरान शिवराज ने राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी हमला बोला।

लाखों किसानों को दिया कमलनाथ ने धोखा: शिवराज सिंह चौहान
सीएम शिवराज ने कमलनाथ से पूछा कि क्या राहुल गांधी ने 6 जून 2018 को मंदसौर में ऋण माफी का ऐलान किया था। अगर उन्होंने मंदसौर में कर्ज माफी की घोषणा की थी तो सरकार ने जो कर्ज माफी योजना लोगों को ठगने की क्यों बनाई। फसल ऋण माफी योजना में कर्ज माफी के लिए आपने कट ऑफ डेट 31 मार्च 2018 तय की। 31 मार्च 2018 तक कट ऑफ डेट घोषित होने के कारण मार्च से लेकर जून तक के किसान कर्ज माफी से वंचित हो गए, जो लाखों किसानों के साथ धोखा साबित हुआ।

माना जाएगा कि किसानों को ठगने का काम कमलनाथ ने किया: CM
शिवराज ने कहा कि कमलनाथ बताएं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की घोषणा पर भरोसा कर जिन किसानों ने कर्जा भरा नहीं, उन्हें आपने धोखा क्यों दिया। सीएम शिवराज ने कहा है कि अगर कमलनाथ इसका जवाब नहीं देते हैं तो यह माना जाएगा कि उन्होंने किसानों को ठगने का काम किया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close