छत्तीसगढ़

राहुल गांधी का जन्म दिन 19 को – खाद्य सामग्री, किट, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया जायेगा

रायपुर
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 19 जून को जन्म दिन है। प्रदेश के सभी जिला और ब्लाक मुख्यालयों में पूरे संवेदनशीलता और सादगी के साथ  कांग्रेस की ओर से कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। कार्यक्रम में सभी संगठन पदाधिकारी,सांसद, विधायक, महापौर,पार्षद.कांग्रेस के सभी मोर्चा संगठनों प्रकोष्ठों विभागों के पदाधिकारी और कार्यकताओं को भाग लेंगे।

सांसद राहुल गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश के समस्त जिला और ब्लाक मुख्यालयों में कार्यक्रम आयोजित कर कोरोना महामारी में संकट से जूझ रहे जरूरतमंद लोगों के बीच अधिक से अधिक मात्रा में खाद्य सामग्री की किट मास्क सेनेटाइजर वितरित किया जायेगा। कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी के खिलाफ संघर्ष में अग्रिम पंक्ति के योद्धा स्वास्थ्यकर्मियों, डॉक्टरों और सफाईकर्मियों का सम्मान भी किया जायेगा। कोरोना वायरस कोविड-19 की महामारी के विनाशकारी प्रभाव के संबंध में राहुल गांधी ने ही, सर्वप्रथम केन्द्र सरकार को आगाह किया था। उन्होंने अपनी संवेदनशीलता को प्रगट करते हुये केन्द्र सरकार को प्रत्यक्ष नगद अंतरण योजना, प्रवासी कामगारों के लिये मुफ्त परिवहन, स्वास्थ्यकर्मियों के लिये परीक्षणों में वृद्धि और बेहतर सुविधाएं सहित व्यापक कल्याणकारी उपाय करने के लिये लिखा। श्री गांधी स्वंय असहाय प्रवासी कामगारों के दर्द को महसूस करने के लिये सड़क पर उतरे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्देश जारी किया है कि सभी कार्यक्रमों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाईडलाईन का पालन करते हुये आवश्यक सामाजिक दूरी बनाये रखने के साथ ही मास्क लगाना अनिवार्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close