गैजेट्सलाइफ स्टाइल

रियलमी की नए हैंडसेट लॉन्च करने की योजना

Realme C11 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। अब एक लीक पोस्टर से पता चला है कि रियलमी सी11 में 6.5 इंच डिस्प्ले और 'नाइटस्केप ड्यूल कैमरा' दिया जाएगा। फोन को जल्द ही मलेशिया में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। रियलमी के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर हो सकता है। बता दें कि अभी कंपनी ने कोई रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी है।
I am myself नाम के टिप्स्टर द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर के मुताबिक, रियलमी सी11 में सेल्फी कैमरे के लिए एक नॉच डिस्प्ले और किनारे पर पतले बेज़ल होंगे। नीचे की तरफ दिए गए बेज़ल हालांकि थोड़े मोटे दिख रहे हैं। यह तस्वीर फोन के लीक पोस्टर जैसी दिख रही है। इससे पता चलता है कि रियलमी सी11 को ग्रीनिश और ग्रे दो रंगों में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 6.5 इंच मिनी-ड्रॉप फुलस्क्रीन डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी दी जाएगी।

इस तस्वीर में कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से फोन में कैमरा प्लेसमेंट का पता नहीं चला था। लेकिन अब लीक तस्वीर के मुताबिक, रियलमी सी11 में दो रियर कैमरे होंगे जो स्क्वायर डिजाइन और फ्लैश के साथ आएंगे। लीक तस्वीर के मुताबिक, 'नाइटस्केप ड्यूल कैमरा' से संकेत मिलते हैं कि फोन में अलग से एक नाइट मोड भी होगा।

इसके अलावा, रियलमी सी11 में स्पीकर ग्रिल, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स भी होंगे। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि फोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी या टाइप-सी में से कौन सा विकल्प होगा। गौर करने वाली बात है फोन में रियर पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है इसलिए हो सकता है कि हैंडसेट इन-डिस्प्ले स्कैनर के साथ आए।

रियलमी सी11 को सबसे पहले NBTC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग पर मॉडल नंबर RMX2185 और realme C11 नाम के साथ देखा गया था। इस लिस्टिंग से हैंडसेट में एलटीई कनेक्टिविटी होने का पता चला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close