उत्तर प्रदेशराज्य

लॉकडाउन में मकान मालिक ने बंधक बना परिवार की बेल्ट-जूतों से पिटाई

आगरा

नाम सादिक, उम्र करीब 14 वर्ष, इल्जाम चोरी करने का शक, सजा घर में बंद कर के 3 दिन तक बेल्ट और जूतों से पिटाई. पिटाई से उभरे गहरे निशान चेहरे पर, शरीर पर, पीठ पर और हाथ पर मकान मालिक की हैवानियत की गवाही दे रहे हैं.

यह वाकया आगरा में थाना शाहगंज के खेरिया मोड़ मोहल्ला सराय ख्वाजा का है. सादिक और उसके परिवार को पीट-पीट कर घायल कर दिया गया. कोई बचाने वाला नहीं था.

परिवार रहम की भीख मांगता रहा. जान बचाने के लिए पैर छूता रहा, लेकिन मकान मालिक के दिमाग में दरिंदगी छाई हुई थी. रोजाना सुबह, दोपहर, शाम, रात और किसी भी समय मकान मालिक आता और इनके साथ हैवानियत की हद तक मारपीट करता.

इस हैवानियत का खुलासा तब हुआ जब पुलिस मौके पर पहुंची और घर में बंधक बनाकर रखे गए परिवार के पांच सदस्यों को मुक्त कराया.

मुश्किल से पुलिस को बुलाया

दरअसल, मकान मालिक की मां का देहांत हो गया था और मकान मालिक मां की मिट्टी में गया हुआ था. मौका देख सादिक ने पुलिस के 112 नंबर पर फोन कर दिया और आपबीती सुनाई. घायल सादिक ने बताया कि मकान मालिक हमें रोजाना मारता पीटता था. बहुत बेरहमी से मारता पीटता था. मेरे सिर, मेरे शरीर में गंभीर चोट लगी हुई हैं.

आनन-फानन में सूचना थाने पर गई और पुलिस के जवानों ने मौके पर दबिश दे दी. मौके पर पीड़ितों ने अपने पर गुजरी दर्द भरी दास्तान कैमरे के सामने पुलिस को सुनाई.

पुलिस ने आरोपियों को भी कस्टडी में ले लिया है, और कानूनी कार्रवाई चल रही है. एसपी सिटी आगरा बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पीड़ित परिवार से तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. मामले की वीडियो फुटेज सामने आई है. जांच कर करवाई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close