भोपालमध्यप्रदेश

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर बोले एमपी के गृहमंत्री- मंदिर को बीच में न लाएं

 
उज्जैन 

कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने खुद स्थानीय मीडिया और पुलिस को बुलाकर सरेंडर किया है. इस बाबत मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अभी विकास दुबे मध्य प्रदेश पुलिस की कस्टडी में है. गिरफ्तारी कैसे हुई? इसके बारे कुछ भी कहना ठीक नहीं है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मंदिर के अंदर से या बाहर से गिरफ्तारी को लेकर कहना भी ठीक नहीं है. उसने क्रूरता की हदें शुरू से ही पार कर दी थी. वारदात होने के बारे से ही हमने पुलिस को अलर्ट पर रखा था. आज मध्य प्रदेश पुलिस के जवानों की जाबांजी से विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है.वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई. जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है.
 

6 दिनों से यूपी पुलिस कर रही थी तलाश
गौरतलब है कि कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार हुए विकास दुबे की तलाश पिछले 6 दिनों से की जा रही थी. आज सुबह ही विकास दुबे के दो साथी को एनकाउंटर में मार गिराया गया था. इसके थोड़ी देर बाद ही विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया.
 
महाकाल मंदिर के बाहर चिल्लाया- मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला
बताया जा रहा है कि विकास दुबे आज सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर महाकाल मंदिर के बाहर पहुंचा और चिल्लाया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला. इसके बाद स्थानीय मीडिया और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान भी वह चिल्लाता रहा- मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला, मुझे पकड़ लिया है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close