गैजेट्सलाइफ स्टाइल

शाओमी के Redmi 8A Dual स्मार्टफोन की आज से सेल

शाओमी ने पिछले हफ्ते अपने किफायती स्मार्टफोन Redmi 8A Dual का 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट लॉन्च किया था। रेडमी 8A Dual के इस वेरियंट की भारत में आज पहली सेल है। यह स्मार्टफोन ऐमजॉन, mi.com और रीटेल स्टोर्स के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है। यह फोन मिडनाइट ग्रे, सी ब्लू और स्काई वाइट इन तीन कलर ऑप्शन में आ रहा है।

Redmi 8A का अपडेटेड वर्जन है फोन
शाओमी ने Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को फरवरी में भारत में पेश किया था। यह स्मार्टफोन पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए Redmi 8A का अपडेटेड वर्जन है। रेडमी 8A Dual स्मार्टफोन रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप और नए रियर डिजाइन के साथ आया। यह स्मार्टफोन 2GB रैम+32GB स्टोरेज और 3GB रैम+32GB स्टोरेज ऑप्शन में आया था। 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये है।

कुछ ऐसे हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस
शाओमी Redmi 8A Dual में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.22 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजॉलूशन 720 x 1520 पिक्सल और ऑस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन की स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में MIUI 11 बेस्ड ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन का स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।

अगर फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, बैक में 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में स्प्लैश-रेजिस्टेंट रियर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close