दिल्ली/नोएडाराज्य

संजय सिंह के ट्वीट पर गंभीर का पलटवार, कोविड केयर सेंटर पर AAP और BJP में ट्विटर वार

नई दिल्ली 
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच राधास्वामी सत्संग व्यास आश्रम, छतरपुर में बनाए गए 10000 बेड से अधिक की क्षमता वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है. इसकी शुरुआत हो, इससे पहले ही दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (एएपी) और केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में ट्विटर पर वार छिड़ गया है.

इसकी शुरुआत एएपी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट से हुई. संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि सुना है दिल्ली सरकार द्वारा बनाये गये दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह 'चोरी-चोरी, चुपके-चुपके' उद्घाटन करने आ रहे हैं. संजय सिंह ने भाजपा पर सीधा हमला बोला. सिंह ने सवाल किया कि भाजपा कोरोना से लड़ रही है या फिर अरविंद केजरीवाल से?

संजय सिंह के इस ट्वीट पर भाजपा की ओर से पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने मोर्चा संभाला. गंभीर ने कहा कि खुद गृह मंत्री से बात की है. वे उद्घाटन करने नहीं, निरीक्षण करने जा रहे हैं. गंभीर ने आगे लिखा कि इसके लिए अरविंद केजरीवाल को भी बुलाया है. गंभीर ने संजय सिंह से सवाल भी दाग दिया.

गंभीर ने सवाल किया कि आपकी केजरीवाल से बात नहीं होती या अकेले जाके क्रेडिट लेने का मन बनाया था? गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राधास्वामी सत्संग व्यास के छतरपुर आश्रम में कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने जाने का कार्यक्रम है. इसका जिम्मा इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) संभाल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close