जबलपुरमध्यप्रदेश

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 घायल

कटनी
बुधवार दोपहर खमतरा गांव के पास हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा स्लीमनाबाद से विलायतकता रोड पर खमतरा गांव के समीप हुआ । दरअसल जिर्री ग्राम के लोग खमतरा बाजार में खरीददारी के लिये ऑटो जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार सहित चकनाचूर हो गया। घटना में 6 लोगों गंभीर घायल ह गए थे। घायल लोगों को पुलिस ने तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान भिजवाया। जहां डॉक्टर्स ने सभी की मौत की पुष्टि कर दी है।

ढीमरखेड़ा ब्लॉक में स्लीमनाबाद से विलायतकला मार्ग पर खमतरा गांव के समीप हृदय विदारक घटना में छह ग्रामीणों की मौत हो गई। हादसा बुधवार दोपहर को हुई जब विलायतकला की ओर से आ रही ट्रक चालक ने मनमाना वाहन चालन करते हुए ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारकर ट्रक क्रमांक टीएस 06 यूसी 7188 का चालक मौके से ट्रक सहित भाग गया और करीब एक किलोमीटर दूर ग्वाल बाबा मंदिर के समीप ट्रक खड़ा कर चालक फरार हो गया।

हादसे में ऑटो सवार कई यात्री घायल हुए। इसमें ऑटो चालक सहित 6 ग्रामीणों की मौत हो गई। मृतकों में गोड़हा गांव के श्याम बाई (50), बालस्वरूप बैरागी (40), संतराम सिंह (22), जमुनिया बाई (56) व सरिता सिंह (16) सहित जिर्री गांव निवासी ऑटो चालक अनिल यादव (27) शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी ग्रामीण खमतरा बाजार जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एमके पांडेय मौके पर पहुंचे और हादसे की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य उमरियापान भिजवाया गया है। संख्या से पांच से ज्यादा है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

घटना की सूचना मिलने का बाद प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि कटनी के खमतरा रोड पर सड़क दुर्घटना में कई भाई-बहनों के असमय निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close