भोपालमध्यप्रदेश

सांसद सिंधिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

भोपाल
 राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya  Scindia) ने 45 साल से ऊपर की उम्र वालों के लिए आज गुरुवार से शुरू हुए टीकाकरण अभियान में कोरोना का टीका लगवाया।  अभी तक हेल्थ फ्रंट लाइन वर्कर, 45 साल से अधिक उम्र वाले गंभीर बीमारी वाले लोगों को और 60 साल से ज्यादा के बुजुर्गों  को टीका लगाया जा रहा था लेकिन आज से 45 साल और इससे अधिक उम्र वालों के टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो गई है।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya  Scindia) ने दिल्ली में वैक्सिनेशन कराया। वैक्सिनेशन की फोटो शेयर करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya  Scindia)  ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने वैक्सिनेशन करा लिया है। मेरा 45 से अधिक उम्र वालों से अनुरोध है कि वे भी वैक्सीन लगवाएं और कोविड की लड़ाई में अपना योगदान दें।

उधर मध्य्रपदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज से 45 साल और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए शुरू हुए अभियान के तहत लोगों से अधिक से अधिक टीकाकरण करने की अपील की है। उन्होंने कहा हमें पहले ही कहा है दवाई भी कड़ाई भी।  ये वैक्सीन आपको आत्मबल देगा संबल देगा और निश्चिंतता देगा। उन्होंने कहा कि अब दवाई ही उपाय है, जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close