टीवीमनोरंजन

सुनील लहरी ने लॉकडाउन के कारण खुद काटे अपने बाल

लॉकडाउन में हर कोई अपने घर में है। हालांकि, अनलॉक-1 की शुरुआत होते ही धीरे-धीरे बाजार में चहलकदमी दिखने लगी है, लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और रेड जोन में अभी भी लोग घरों में ही बंद हैं। ब्‍यूटी पार्लर और सलॉन बंद हैं। ऐसे में बहुत से सिलेब्रिटीज ने खुद ही अपने बाल काटे। इस कड़ी में अब 'रामायण' के 'लक्ष्‍मण' सुनील लहरी का नाम भी शामिल हो गया है। सुनील लहरी ने भी अपना लुक बदल लिया है। उन्‍होंने एक प्‍यारी सी चुटिया रख ली है।

ट्विटर पर शेयर की फोटो
'रामायण' के री-टेलिकास्‍ट और शो की अपार सफलता के बाद से सुनील सोशल मीडिया पर खासे ऐक्‍ट‍िव हैं। उन्‍होंने मंगलवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है। इसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। सुनील लहरी ने फोटो पोस्‍ट करते हुए बताया कि उन्‍होंने खुद अपने बाल काटे हैं, लेकिन पीछे ये चुटिया छोड़ दी है।

फैन्‍स को पसंद आ रहा नया लुक
फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'इस लॉकडाउन में सिर के बाल काटने की कला भी सिखा दी। सिर्फ पीछे के बाल नहीं काट पाया…' दिलचस्‍प है कि उनके इस नए लुक को फैन्‍स खूब पसंद कर रहे हैं। करीब तीन घंटे में उनके पोस्‍ट को 1.7k लाइक्‍स मिल गए थे।

सुनाई 'रामायण' की शूटिंग की ये दिलचस्‍प कहानी
सुनील ट्विटर पर हर दिन वीडियो पोस्‍ट के जरिए 'रामायण' की शूटिंग के दौरान के किस्‍से सुनाते हैं। उन्‍होंने 48वें एपिसोड से जुड़ा एक किस्‍सा भी सुनाया है। उन्‍होंने बताया कि शो के जिस सीन में लक्ष्‍मण हनुमान के कंधे पर बैठते हैं, वह बिना क्रोमा के शूट हुआ था। कहने का मतलब यह कि दारा सिंह ने उस सीन में सुनील लहरी को सच में अपने कंधे पर उठाया था।

तब 70 किलो के थे सुनील लहरी
सुनील बताते हैं कि उस समय दारा सिंह जी की उम्र 61-61 साल थी। उनके घुटनों में भी समस्‍या थी। रामानंद सागर ने कहा था कि सीन का क्रोमा पर शूट कर लेते हैं, लेकिन दारा सिंह जी ने इनकार कर दिया। उन्‍होंने करीब 70 किलो वजन वाले सुनील लहरी को सीधे जमीन से उठाकर अपने कंधे पर बिठा लिया, वो भी आधे घंटे तक। सुनील बताते हैं कि जब यह हुआ तब वह हैरान रह गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close