टीवीमनोरंजन

सुरेखा सीकरी हुईं ब्रेन स्ट्रोक की शिकार , इलाज के लिए मांगी आर्थिक मदद

'बालिका वधू', 'परदेस में है मेरा दिल', 'एक था राजा एक थी रानी' जैसे टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकीं सुरेखा सीकरी मंगलवार (8 सितंबर) को ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गईं, जिसके बाद उनकी तबीयत अचानक ही बिगड़ गई और तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मुंबई के यारी रोड स्थित घर में रह रहीं सुरेखा सीकरी को तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी क्रिटी केयर हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया है, जहां उनके जरूरी टेस्ट और चेकअप किए जा रहे हैं।

बता दें कि सुरेखा सीकरी को इससे पहले यानी नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज़्ड हो गई थीं। शूट के दौरान ही वह गिर पड़ी थीं। हालांकि बाद में वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थीं। देखभाल के लिए उनके साथ घर पर एक नर्स भी मौजूद थीं।

सुबह 11 बजे के आसपास वह घर पर जूस पी रही थीं कि अचानक ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ, जिसके बाद वह तुरंत ही सुरेखा को लेकर घर के नजदीक क्रिटी केयर हॉस्पिटल पहुंचीं, जहां उनका इलाज शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि अन्य हॉस्पिटल चूंकि ज्यादा फीस चार्ज करते और उनके पाकस इतने भी पैसे नहीं कि ढंग से इलाज करा सकें, इसलिए वह सुरेखा को लेकर क्रीति केयर अस्पताल आ गईं। उन्होंने बॉलिवुड से मदद की अपील की है।

सुरेखा सीकरी ने 'तमस', 'बधाई हो', 'मम्मो', 'नजर', 'सलीम लंगड़े पे मत रो', 'जुबैदा', 'कली सलवार', 'रेनकोट', 'हमको दीवाना कर गए' और 'शीर कोरमा' के अलावा दर्जनों फिल्में की हैं। वह तीन बार नैशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

सुरेखा सीकरी लॉकडाउन में घर पर ही थीं और पिछले काफी वक्त से शूटिंग भी नहीं कर रही थीं। एक इंटरव्यू में सुरेखा सीकरी ने बताया था कि फिल्म 'बधाई हो' की रिलीज के एक महीने बाद ही उन्हें स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद वह ज्यादा कुछ नहीं खा पाती थीं और इस कारण उनका वजन भी बहुत घट गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close