देश

सुशांत जिंदा होते तो सलाखों के पीछे होते? रिया के ड्रग के कबूलनामे पर तापसी पन्‍नू का सवाल

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आम लोगों के साथ-साथ तमाम सिलेब्‍स भी राय जाहिर कर रहे हैं। कई लोग अब मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भी समर्थन आ गए हैं। उनका कहना है कि जिस तरह रिया के साथ व्‍यवहार किया जा रहा है, वह गलत है और ऐसा कहनेवालों में ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू भी शामिल हो गई हैं। दरअसल, एनसीबी ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ में रिया ने कबूल किया कि वह सुशांत को ड्रग्‍स मुहैया करवाती थीं लेकिन खुद ड्रग्‍स का सेवन नहीं करती थीं।

तापसी ने क्‍या कहा?
इस बीच तापसी पन्‍नू का लेटेस्‍ट कॉमेंट कुछ ऐसा है जिससे सुशांत के फैमिली मेंबर्स और फैंस को बुरा लग सकता है। तापसी ने तंज भरे लहजे में ट्वीट किया, 'कनेक्‍शन। वह सेवन नहीं करती थीं। सुशांत के लिए फाइनैंसिंग करती थीं। ऐसे में अगर सुशांत जिंदा होते तो क्‍या वह सलाखों के पीछे होते? ओह नो। उन्‍होंने ड्रग्‍स के लिए फोर्स किया होगा। सुशांत को जबरदस्‍ती मारिजुआना दिया गया होगा। हां, यही असलियत है। हमने कर दिखाया।'

एनसीबी ने रिया को बताया ड्रग सिंडिकेट का ऐक्‍ट‍िव मेंबर
बता दें, एनसीबी ने रिमांड कॉपी में रिया को ड्रग सिंडिकेट का ऐक्‍ट‍िव मेंबर बताया है। इसके मुताबिक, रिया ने ड्रग लेने की बात नहीं कबूली है। वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करवा रही थीं और पेडलर के संपर्क में थीं। सुशांत के कहने पर पेडलर्स को पैसे रिया ने दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close