बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में 8 लोगों के खिलाफ केस 

 
नई दिल्ली 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आया है. जैसा कि सुशांत के सुसाइड के लिए कई लोग कुछ सेलेब्स को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इसकी वजह से एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के 4 बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

सुशांत के सुसाइड मामले में केस दर्ज
इस केस में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल हैं. ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है. ANI के ट्वीट के मुताबिक, ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है.

 
ANI से बातचीत में वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा- मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

 
इस केस के फाइल होने पर एकता कपूर का रिएक्शन आया है. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट में लिखा- सुशी को कास्ट ना करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया. जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था. इन सभी थ्योरीज से काफी अपसेट हूं. कृपया सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को शांति में रहने दें. सच सामने आएगा. इस पर यकीन नहीं होता.
 
सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है. जिसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया है. वीडियो पोस्ट कर कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए सेलेब्स को फटकार लगाई. हालांकि अभी तक सुशांत के खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close