छत्तीसगढ़

सूरजपुर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं की वर्चुअल सभा

रायपुर
 प्रदेश में रेत माफिया, शराब माफिया का आतंकराज कायम हो रहा है. अब राज्य सरकार शहर के बीच की जमीन को औने-पौने दामों में बेचकर घोटाला कर रही है. यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर सूरजपुर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं. देश में डिजिटल इंडिया, मेक इन इंडिया को प्रोत्साहन मिला है. चीन सीमा विवाद पर उन्होंने कहा कि यह 1962 वाला भारत नहीं है, यह नया भारत है. यहां ईंट का जवाब पत्थर से देने वाला प्रधानमंत्री है.

कौशिक ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों को रहने में भी डर लग रहा है. कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा अभी तक न तो अस्पतालों में पर्याप्त बिस्तरों की और न ही कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के टेस्ट की कोई पुख़्ता व्यवस्था की गई है.

उन्होंने प्रदेश में चल रहे ट्रांसफर उद्योगों के बारे में बताते हुए कहा कि प्रदेश में पेमेंट सीट से तबादला हो रहा है. अगर कांग्रेस सरकार ऐसी ही करती रही तो हम सड़क से लेकर सदन की लड़ाई लड़ेंगे.

भाजपा वर्चुअल रैली का संचालन राजनांदगांव सांसद व प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय ने किया. पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा ने सबको आत्म निर्भर भारत की संरचना की शपथ दिलाई. इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा के प्रदेश व जिला पदाधिकारी, कार्यकर्ता और पूर्व व मौजूदा जनप्रतिनिधि वर्चुअली जुड़े थे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close